रामलीला में पहुँचा महिला के भेष में युवक, ग्रामीणों को शक होने पर पकड़ने का किया प्रयास,

महिला बना युवक का मोबाइल,जूता मौके पर भागते समय छूटा

सुबह ग्रामीणों ने किया पुलिस के हवाले,

ग्रामीणों में चर्चा है, कि प्रेम प्रसंग का मामला भी हो सकता है

राजा का रामपुर: थाना क्षेत्र के गाँव कैला में चल रही रामलीला में उस समय हड़कम्प मच गया।जब रामलीला में एक युवक महिला के भेष में पहुँच गया। रामलीला में घूम रहे कमेटी के लोगो ने जब एक संदिग्ध महिला को देखा तो शक हुआ जब उसको पकड़ने का प्रयास किया तो वह ग्रमीणों की पकड़ से भाग गया।लेकिन भागते समय उसका जूता और मोबाइल मोके पर छूट गया।रात में ही गांव में काफी तलाश करने के बाद भी वह नही मिला।सुबह ग्रामीणों गांव में एक दुकान पर अनजान व्यक्ति को देखा तो ग्रामीणों ने उसकी पहचान लिया और कहा यह रात वाला ही है ग्रामीणों ने पड़कर उसको पुलिस की हवाले कर दिया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार रामलीला कमेटी के अध्यक्ष अवधेश सिंह राठौर और प्रबन्धक अतुल कुमार ने थाना राजा का रामपुर में तहरीर देते हुए बताया कि शनिवार को रामलीला का आयोजन चल रहा था करीब रात 8 बजे रामलीला के मंच के समीप सीढ़ियों पर महिला के भेष में एक युवक बैठा था और इशारा कर बच्चों को बुला रहा था एक बच्चे ने रामलीला कमेटी के अध्यक्ष अवधेश सिंह राठौर पुत्र राजेन्द्र सिंह को बताया कि एक महिला का भेष रखा युवक हमे बुला रहा है। जब हम वहाँ पहुँचे तो युवक महिला का भेष को उतार कर भाग गया। भागते समय उसके जूता चप्पल और मोबाइल वही गिर गया। सुबह लोगो ने बताया कि एक घर के पीछे मैक्सी पजामी और महिला स्वेटर पड़ा हुआ है। कुछ देर बाद वही व्यक्ति मैन रोड पर एक दुकान के पास दिखाई दिया। जब उससे पूछताछ की तो बताया कि उसका नाम सुमित पुत्र राम बहादुर निवासी ग्राम कोठी पतौजा थाना जहानगंज जिला फर्रुखाबाद का निवासी है जो कि गाँव गाँव चूड़ी बिंदी एवं अन्य महिला संबंधित समान बेचने का कार्य करता है। वही उसके द्वारा इस भेष में आने का कोई प्रयोजन नही बताया गया। आपको बता दें इस सम्बंध रामलीला कमेटी के अध्यक्ष एवं प्रबंधक ने थाना राजा का रामपुर में तहरीर दी।
वही थाना प्रभारी सुरेन्द्र कुमार पाण्डेय ने बताया कि अभी मामले की जांच की जा रही है वहीं युवक को शांति भंग की धारा 151 के तहत उपजिलाधिकारी न्यायालय में भेज दिया है।
दिलीप सिंह मंडल ब्यूरो एटा उत्तर प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!