पुलिस परीक्षा रद्द होने के विरोध में आम आदमी पार्टी ने गांधी चबूतरा पर किया प्रदर्शन

क्रासर-राज्यपाल को सम्बोधित ज्ञापन एसडीएम को सौपा


उरई (जालौन)। उत्तर प्रदेश यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा में पेपर लीक मामले की जाँच करवाये जाने की मांग को लेकर आज सोमवार को आम आदमी पार्टी के लोगों ने गांधी चबूतरा पर प्रदर्शन करते हुए राज्यपाल को सम्बोधित ज्ञापन उप जिलाधिकारी को भेंट किया।

आम आदमी पार्टी के यूथ विंग के जिलाध्यक्ष उदय यादव, भूपसिंह राजपूत जिलाध्यक्ष किसान मोर्चा, सलीम राईन, शिवबालक, ओमप्रकाश, महेंद्र प्रजापति, धीरेंद्र चौधरी सहित आदि ने गांधी चबूतरा पर प्रदर्शन करते हुए राज्यपाल को सम्बोधित ज्ञापन उप जिलाधिकारी को भेंट करते हुए कहा कि एक और जहाँ यूपी में बेरोजगारी दर निरंतर बढ़ती जा रही है, तो वहीं दूसरी ओर बमुश्किल निकल रहीं भर्तीओं के परीक्षाओं के भी सक्रिय हों जाते हैं।

यह भी बताया कि ताजा मामला यूपी पुलिस भर्ती का है तथा 17 और 18 फरवरी को भर्ती परीक्षा का पेपर लीक हो गया तथा कड़ी मेहनत कर परीक्षा की तैयारी करने वाले लाखों परीक्षार्थियों की मेहनत पर पानी फिर गया।जिसका लखनऊ सहित पूरे प्रदेश के युवाओं का जोरदार विरोध प्रदर्शन के दबाव में सरकार को परीक्षा रद्द करनी पड़ी।

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी मांग करती है कि पुलिस भर्ती परीक्षा पेपर लीक होने की हाईकोर्ट की निगरानी में जांच करवाये जाने की मांग उठाई है तथा पेपर लीक करने वाले सभी दोषियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किये जाने की मांग भी उठाई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!