48 घंटे बाद अधिवक्ता की रिहाई न्यायालय परिसर में अधिवक्ताओं ने मिठाई बांटकर जताई खुशी

48 घंटे बाद एडवोकेट हेमंत द्विवेदी ने कराई अधिवक्ता की रिहाई

उरई(जालौन)। अपर प्रधान न्यायालय में कार्यरत कर्मचारी ने अधिवक्ता पर धमकी देने का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई थी! जिस पर पुलिस ने अधिवक्ता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया दिया था! जिला बार एसोसिएशन के पदाधिकारी ने अधिवक्ता की गिरफ्तारी पर एक दिन के लिए कार्य विरत रह कर विरोध जताया था! गुरुवार को विशेष न्यायाधीश डकैती कोर्ट में संतोष कुमार के अधिवक्ता हेमंत द्विवेदी और महा सचिव के द्वारा बेल डाली गई थी!

जिस पर अधिवक्ता हेमन्त ने सुनवाई की जिस पर कोर्ट ने अधिवक्ता को बीस बीस हजार रूपये की जमानत स्वीकार कर ली और अधिवक्ता की रिहाई के आदेश कर दिए जानकारी पर बार एसोसिएशन के पदाधिकारी को हुई तो सभी अधिवक्ताओं ने खुशी जताई

अंबेडकर नगर जनपद के थाना टांडा क्षेत्र के छज्ज पुर निवासी रमेश कुमार वर्तमान में अपर प्रधान न्यायाधीश परिवार न्यायालय में रीडर के पद पर तैनात है 22 जून 2023 जालौन कोतवाली क्षेत्र के निवासी अधिवक्ता संतोष कुमार साहू पर रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि वह है मुकदमा वापस लेने की धमकी दे रहे है! पुलिस ने 9 जनवरी 2024 को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था!

अधिवक्ता की गिरफ्तारी से जिला बार एसोसिएशन के पदाधिकारी में रोष था गुरुवार को विशेष न्यायाधीश डकैती कोर्ट में संतोष कुमार के अधिवक्ता हेमंत द्विवेदी ने जमानत डाली थी जिस पर सुनवाई करते हुए विशेष न्यायाधीश डकैती कोर्ट ने बीस बीस हजार की जमानत धनराशि रिहा करने का आदेश कर दिया अधिवक्ता संतोष कुमार की रिहाई पर जिला बार संघ अध्यक्ष गिरीश कुमार श्रीवास्तव महासचिव ज्ञानेंद्र सिंह राजावत अतुल मारुति नंदन बृज बिहारी केके शर्मा संदीप सिंह सेंगर शोरभ सोनी गोविंद भदारी राजेश चतुर्वेदी धीरेंद्र तिवारी विश्वदीप राव रविरंजन अतर यादव अंशुमान दीक्षित ब्रजेंद्र कुशवाहा रामकुमार पटेल निर्मल तिवारी संजय अग्निहोत्री आदि अधिवक्तओ ने खुशी जताते हुए मिठाई बांटी अधिवक्ता हेमंत द्विवेदी ने कहा की किसी भी अधिवक्ता के खिलाफ अगर कोई भी गलत तरीके से फर्जी एफआईआर लिखकर जेल भेजेगा तो जिला बार संघ उसके साथ हमेशा खड़ा है!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!