कानपुर में पत्नी की हत्या कर थाने पहुंच बोला युवक – हमेशा के लिए खत्म किया झगड़ा

युवक का अपनी पत्नी से रोज होता था झगड़ा

सुनील बाजपेई

कानपुर। यहां आर्थिक तंगी और नशा करने की आदत पति-पत्नी के बीच संबंधों को मौत की हद तक ले जाने में सफल हो रही है। इसी आशय की पुष्टि करने वाली एक घटना में युवक अपनी पत्नी की हत्या करने के बाद खुद ही थाने पहुंच गया और पुलिस वालों से बोला कि मैं पत्नी को मार कर रोज-रोज का झगड़ा हमेशा के लिए खत्म कर दिया है ।
फिलहाल पुलिस उसे हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। घटना को लेकर भोगनीपुर में हड़कंप भी मचा रहा। इस घटना की वजह गृह कलह से जुड़ी बताई जाती है। फिलहाल पुलिस घटना की छांव में करने में ड्यूटी है

जानकारी की मुताबिक यहां गुरुवार की रात देहात में पुखरायां के पटेल नगर में पति अजय उर्फ गुड्डू सचान ने पत्नी उपासना (40) की सिलबट्टे से कुचल कर हत्या कर दी।
हत्या करने के बाद उसने भोगनीपुर कोतवाली पहुंच कर पत्नी की हत्या किए जाने की सूचना दी। उसे पुलिस ने हिरासत में ले लिया। इससे पहले दोनों के बीच किसी बात को लेकर जमकर विवाद हुआ था।

वहीं सूचना पर एएसपी राजेश पांडेय ने पहुंचकर जांच शुरू की है। उन्होंने बताया कि प्राथमिक जांच में हत्या का कारण गृह कलह है। बाद में सीओ रविकांत गौड़ पुलिस बल के साथ पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण किया।

जानकारी के अनुसार, मृतका और आरोपी का एक बेटा लक्ष्य (15) और बेटी गौरी (10) है। अजय सचान की टॉकीज गली में कपड़ा सिलाई की दुकान है। एएसपी राजेश पांडेय ने बताया कि प्राथमिक जांच में हत्या का कारण गृह कलह है। पुलिस ने बताया कि हत्यारोपी से घटना की वजह के बारे में और भी जानकारी की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!