देश की सीमाओं को छोटा किया जा रहा है- अखिलेश

पूर्व मुख्यमंत्री ने शहीद की प्रतिमा का किया अनावरण
भाजपा की सरकारों ने साधा निशाना
अखिलेश का कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत

अलीगंज- समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि देश की सीमाओं को छोटा किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि जो लोग भारत माता की जयकारे लगाते हैं उन्होंने सीमाओं को असुरक्षित कर दिया है। अखिलेश यादव अलीगंज तहसील के गांव नगला डांडी में सुकमा में शहीद हुए केपी सिंह यादव की प्रतिमा का अनावरण करने आए थे। उन्होंने जनसभा को सम्बोधित करते हुए भाजपा नेताओं पर निशाने साधे तथा लोकसभा चुनाव में सपा को जिताने की अपील की।

अपने निर्धारित कार्यक्रम के तहत पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव दोपहर लगभग ढाई बजे अलीगंज के नगला डांडी पहुंचे। सबसे पहले उन्होंने सुकमा में शहीद नगला डांडी के केपी सिंह यादव की प्रतिमा का अनावरण किया। तदुपरान्त रैली को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा कि देश की सीमाओं सुरक्षित नहीं है और सीमाएं सुकुड रही है। उन्होंने कहा कि पिछली सरकारों की गलती रही कि हमारी बहुत सी जमीन छीन ली गई, वह जमीन तो हमें नहीं मिलने वाली, लेकिन अभी हाल ही में लददाख में जो नजर थी उसको भी कहीं न कहीं सकोडने का काम किया है, लेकिन सरकार उस पर चुप है।

उन्होंने अग्निवीर योजना पर बोलते हुए कहा कि जो भी जवान फौज में जाने की कोशिश करता है वह अग्निवीर जैसी योजना को स्वीकार नहीं करेगा। उन्होंने कहा कि देखा जाए तो उत्तर प्रदेश में जनपद एटा के सर्वाधिक नौजवान फौज में जाते है, लेकिन अग्निवीर योजना लाकर न केवल हमारी सुरक्षा से खिलवाड किया है, बल्कि हमारे नौजवानों के साथ खिलवाड करने का काम किया है। उन्होंने कहा कि आगामी चुनाव में सपा की सरकार बनाइए यह आधी अधूरी अग्निवीर व्यवस्था को खत्म करके पक्की वर्दी देने का काम करेंगे।

रैली के उपरान्त समाजसेवी मुकेश यादव मुक्का के अलीगंज स्थित आवास पर पहुंचे अखिलेश यादव का मुकेश यादव द्वारा सोने तथा पूर्व ब्लाक प्रमुख रामकिशोर यादव द्वारा चांदी का मुकुट पहनाकर स्वागत किया। इस मौके पर पूर्व सांसद देवेन्द्र सिंह यादव, जिलाध्यक्ष परवेज जुवैरी, पूर्व विधायक अमित गौरव उर्फ टीटू, डा नवल किशोर, सीताराम, धर्मपाल, सुभाष शाक्य, ओमपाल सिंह यादव, करू मास्टर रोहित यादव , गौरव यादव, राजू यादव काफी मात्रा में सपाई मौजूद रहे।

दिलीप सिंह मंडल ब्यूरो एटा उत्तर प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!