अलीगंज के थाना नयागांव का मामला आखिर युवती के गोली कैसे लगी हत्या या आत्महत्या! युवती की गोली मारकर हत्या से मचा हड़कंप!

युवती के भाई और पिता पर गोली मारने की अशंका!

मौके पर आलाधिकारी पहुँचे घटनास्थल पर

अधजले शव को चिता से निकलवा कर पीएम के लिये भेजा।

पुलिस को बिना सूचना दिए परिजनों ने किया अंतिम संस्कार।


अलीगंज। अलीगंज के थाना नयागांव क्षेत्र में एक 20 वर्षीय युवती को गोली लग गयी गोली कैसे व किसने मारी यह रहस्य के घेरे में है।युवती ने आत्महत्या की या फिर उसकी हत्या करने के इरादे से गोली मारी गई घयाल अवस्था में युवती को पिता व पुत्र ने उसको अलीगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया लेकिन डॉक्टरों ने युवती का परीक्षण करने के बाद मृत घोषित कर दिया।

पिता पुत्र युवती को लेकर घर आ गए और बिना पुलिस को सूचना दिए ही अंतिम संस्कार कर दिया। रविवार को मिली जानकारी के अनुसार अलीगंज के थाना नयागांव थाना क्षेत्र के ग्राम गाही निवासी कु सपना पुत्री महेन्द्र सिंह के गोली लँग गयी गोली किसने मारी या स्वयं मारी यह सब रहस्य बना है।

वही कोतवाली नयागांव में तैनात एसआई कैलाश नाथ द्वारा बताया गया कि में व मेरा हमराह क्षेत्र में भृमण पर था। मुझे जानकारी मिली कि ग्राम गाही में एक युवती को जान से मारने की नीयत से गोली मार दी थी गोली मारने का कारण कुछ चरित्र को लेकर बताया गया है।घयाल अवस्था में युवती को पिता महेन्द्र सिंह व उसका पुत्र रिकू अलीगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में लाये डॉक्टरों ने देखा परीक्षण किया लेकिन युवती की मौत हो गयी थी।

जब में स्वयं सीएचसी पर पहुँचा तो युवती की मौत हो गयी थी और युवती को पिता व पुत्र गांव गाही ले गए और जल्द ही अंतिम संस्कार कर दिया युवती की चिता जल रही थी में गाँव में पहुँचा और चिता को लोगों से बुझवाया और अवशेष जले शव को पीएम के लिये एटा भेजा।

बताया गया कि युवती की हत्या में पिता पुत्र ही आरोपी होने की आशंका जताई गई है। सबूत व साक्ष्य को मिटाने के लिये जल्द से जल्द वहः लोग शव को जलाने का प्रयास कर रहे थे।मौके पर जनपदीय आलाधिकारी अलीगंज सीओ सुधांशू शेखर व पुलिस बल मौके पर पहुँचे मौके पर जाकर जाँच पड़ताल की गांव व अन्य लोगों से पूछताछ की। पुलिस ने पिता महेन्द्र सिंह व पुत्र रिकू के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज किया गया है।वही पुलिस मामले की जाँच पड़ताल में जुटी हुई है।

पुलिस ने चिता से अधजले शव को लेकर भेजा पोस्टमार्टम हाउस—-


अलीगंज। महेन्द्र सिंह की पुत्री सपना की मौत के बाद पुलिस ने अधजले शव को चिता को बुझाकर निकाला और पीएम के लिये भेज दिया। अब सवाल इस बात का है कि सपना की मौत का कारण क्या हो सकता है।कही चरित्र को लेकर पिता पुत्र को शक हो गया तो अपनी इज्जत की खातिर यह कदम उठाया गया हो? बताया गया कि सपना इंटर की छात्रा वताई जा रही है। यह तो अब जब पता चलेगा कि आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ सके। मामला तभी खुल सकेगा।

घटनास्थल पर एसएसपी एटा राजेश सिंह और एएसपी धनंजय सिंह कुशवाहा एवं सीओ सुधांशु शेखर ने मुआयना किया।मौका मुआयने के बाद अव पुलिस मामले को खोलने का प्रयास कर रही है। लगातार जगह जगह संभावित स्थानों पर दविशे दी जा रही है। दिलीप सिंह मंडल ब्यूरो एटा उत्तर प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!