माननीय प्रधानमंत्री के आगामी खूंटी मे विशाल जनसभा कार्यक्रम के तैयारी हेतु गोविंदपुर मंडल में सांगठनिक बैठक आयोजित की गई।

जमशेदपुर। भाजपा गोविंदपुर मंडल में प्रवासी प्रभारी राज कुमार श्रीवास्तव एवं प्रभारी पप्पू सिंह के उपस्थिति में आज दिनांक 8 नवंबर को एक सांगठनिक बैठक का आयोजन किया गया। आयोजन में एक विशाल जनसभा में भाग लेने एवं तैयारी हेतु चर्चा का विषय रहा। विदित हो कि आगामी 15 नवंबर 2023 को भारत के माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र भाई दामोदरदास मोदी का भगवान बिरसा मुंडा की धरती “खूंटी” मे एक विशाल जनसभा को संबोधित किया जाना है। बैठक में बताया गया कि उपरोक्त जनसभा में भाग लेने हेतु भाजपा गोविंदपुर मंडल कार्यालय से लगभग 300 की संख्या में कार्यकर्ता समेत मंडल में निवास करने वाले जागरूक जनता 15 नवंबर को प्रातः 6:00 बजे ‘खूंटी’ के लिए प्रस्थान करेंगे।

उपरोक्त बैठक में गोविंदपुर मंडल में निवास करने वाले सभी प्रदेश पदाधिकारी व कार्य समिति सदस्य, जिला पदाधिकारी व कार्य समिति सदस्य, मंडल मुख्य कमेटी के सभी पदाधिकारी एवं कार्यसमिति सदस्य तथा सभी मंच, मोर्चा के अध्यक्षगण एवं महामंत्री तथा शक्ति केंद्र के प्रभारी, सहप्रभारी एवं सभी बूथ अध्यक्षों ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। वहीं बैठक के दौरान सदस्यता अभियान हेतु एक संदेश जारी कर बताया गया कि 10 नवंबर कि संध्या 4:00 बजे भाजपा गोविंदपुर मंडल कार्यालय में भाजपा गोविंदपुर मंडल एवं भारत के माननीय प्रधानमंत्री के कार्यकलापो से प्रभावित होकर; लगभग 300 की संख्या में क्षेत्र की जनता भाजपा का दामन थामेंगे।

विशेष संवाददाता धनंजय कुमार (7857826506) की रिपोर्ट।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!