एआरटीओ नें की छापामार करवाई, मचा हड़कंप

15 वाहनों के चालान कर वसूल 68 हजार जुर्माना, एक ट्रक किया सीज

अलीगंज।विकासखंड अलीगंज क्षेत्र में एआरटीओ द्वारा छापामार कार्रवाई की गई। छापामार कार्रवाई में बिना फिटनेस के स्कूल वाहन व ओवरलोडिंग वाहनों पर चालान की कार्रवाई की गई। छापामार कार्रवाई के दौरान वाहन संचालकों में हड़कंप की स्थिति बनी रही।

विकासखंड अलीगंज क्षेत्र में गुरुवार को एआरटीओ सत्येंद्र सिंह ने मैन मार्केट, एटा रोड, कायमगंज रोड पर संघनन चेकिंग अभियान चलाया। इस दौरान बिना फिटनेस संचालित हो रही स्कूली वाहनों पर शिकंजा कसा गया साथ ही ओवरलोडिंग वाहनों के चालान किए गए इस दौरान वाहन संचालकों में हड़कंप की स्थिति बनी रही।

एआरटीओ द्वारा छापामार कार्रवाई के दौरान 40 स्कूली वाहनों का निरीक्षण किया गया जिसमें से सात स्कूली वाहनों का चालान किया गया साथ ही 38 ओवरलोडिंग गाड़ियों की चेकिंग की गई जिसमें कागजात मांगे जाने पर वह नहीं दिखा सके जिस कारण 8 ओवरलोडिंग वाहन संचालकों के चालान किए गए साथ ही एक ट्रक को सीज किया गया।

इस दौरान 68 हजार का चालान का जुर्माना वसूला गया। एआरटीओ नें हिदायत देते हुए कहा यह अभियान निरंतर चलता रहेगा अगर बिना फिटनेस स्कूली वाहन सड़क पर फर्राटा भरते नजर आए तो चालान की कार्रवाई कर सीज की कार्रवाई भी की जा सकती है साथ ही ओवरलोडिंग वाहनों संचालकों को ओवरलोड वाहन करके ना चलने की हिदायत दी।

दिलीप सिंह मंडल ब्यूरो एटा उत्तर प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!