भारती श्रमजीवी पत्रकार संघ ने की 3 सोशल मीडिया प्रभारियों की नियुक्ति : डॉ इन्दु बंसल

◾राजस्थान से सुरेश नेमीवाल, उत्तरप्रदेश से मनीष कुमार सिंह एवं गौहर अनवर को मिली जिम्मेदारी।


नई दिल्ली, 26 जून 2024 (ब्यूरो) भारती श्रमजीवी पत्रकार संघ (BSPS) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अशोक पाण्डेय द्वारा संगठन के वरिष्ठ सदस्यों राजस्थान से सुरेश नेमीवाल तथा उत्तर प्रदेश से मनीष कुमार सिंह एवं गौहर अनवर को भारती श्रमजीवी पत्रकार संघ (BSPS) में सोशल मीडिया प्रभारी नियुक्त किया है।

उक्त जानकारी देते हुए बीएसपीएस की राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ इन्दु बंसल ने बताया कि राजस्थान के सीकर जनपद के दांतारामगढ़ से सुरेश नेमीवाल व उत्तरप्रदेश से मनीष कुमार सिंह एवं गौहर अनवर को सोशल मीडिया प्रभारी नियुक्त किया गया है। डॉ बंसल ने बताया कि नवनियुक्त प्रभारियों के ऊपर बड़ी जिम्मेदारी होगी प्रभारियों को संगठन के पक्ष को सोशल मीडिया के सभी प्लेटफार्म पर मजबूती से रखना होगा साथ ही संगठन के नियम एवं उद्देश को पत्रकार साथियों तक पहुंचाना होगा।

देश भर के 18 राज्यों के लिए बने अलग अलग व्हाट्सएप ग्रुप पर तीनो प्रभारियों को जोड़ा जाएगा। प्रत्येक प्रभारी के जिम्मे 6 राज्यों का ग्रुप सौंपा जाएगा। इसके इलावा देश भर में कहीं भी किसी पत्रकार के साथ कोई समस्या होती है तो नवनियुक्त प्रभारी तत्काल उन्हें सहायता प्रदान करने के लिए उस प्रदेश/राज्य के अध्य्क्ष एवं महासचिव से संपर्क कर पूरी जानकारी प्रदान करेंगे।

डॉ बंसल ने बताया कि बीएसपीएस के नीतिगत निर्णय से जुड़े प्रश्नों के लिए प्रभारियों को राष्ट्रीय अध्यक्ष, कार्यकारी अध्यक्ष,राष्ट्रीय महासचिव एवं राष्ट्रीय उपाध्यक्ष से वार्ता के बाद ही आगे जानकारी देंगे।

राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ इन्दु बंसल ने बताया कि नवनियुक्त सोशल मीडिया प्रभारियों ने अपनी इस नियुक्ति के लिये भारतीय श्रमजीवी पत्रकार संघ के पदाधिकारियों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि वे इस जिम्मेदारी का पुर्ण निष्ठा ओर ईमानदारी से निर्वहन करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!