तमंचा के बल सराफ से 90हजार कैश लैपटॉप लूटकर ले गए बाइक सवार लुटेरे। फायरिंग कर भागने में सफल रहे लुटेरे। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर।

अलीगंज /एटा। दुकान बंदकर घर लौट रहे बाइकसवार सराफ को बाइकसवार लुटेरों ने ओवरटेक कर रूकवा लिया और नकदी लैपटॉप लूट लिया। ग्रामीणों को देख लुटेरों ने फायरिंग कर दी। फायरिंग करते हुए लुटेरे अलीगंज की तरफ भाग गए। मामले की जानकारी पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और चेकिंग अभियान चलाकर लुटेरों की तलाश शुरू की। लुटेरों का पता नहीं चल सका।पीड़ित ने दो लुटेरों के विरूद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई है।

शुक्रवार को देर शाम मिली जानकारी के अनुसार कोतवाली अलीगंज के ग्राम पचंदा निवासी हेमंत कुमार पुत्र कृपाल कुमार शाक्य सर्राफ है इनकी दुकान अलीगंज के मोहल्ला मेवाती में शंकर ज्वैलर्स के नाम से दुकान है।हमेशा के भांति दुकान बंद करने के बाद गांव लौट रहे थे। शुक्रवार की देर शाम करीब सात बजे अमरौली रोड़ गांव पचंदा के पास पहुंचे। वही पर बाइकसवार लुटेरों ने ओवरटेक कर बाइक रूकवा ली और तमंचा तान दिया। पीड़ित घबरा गया और तमंचा के बल पर लुटेरों ने 90 हजार रूपये, लैपटॉप लूट ले गए। ग्रामीणों तथा भेड़ चराकर लौट रहे लोगों ने पकड़ने का प्रयास किया।

बाइकसवार लुटेरों ने फायरिंग कर दी। फायरिंग करते हुए लुटेरे अलीगंज की तरफ भाग गए।लुटेरों के जाने के बाद पीड़ित ने पुलिस को सूचना दी। जानकारी पर इंस्पेक्टर क्राइम बेगराम कश्यप, एसआई विजय चौरसिया फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए और लुटेरों की तलाश में चेकिंग कराई। लुटेरे हत्थे नहीं चढ़ सके। पीड़ित ने बाइकसवार दो लुटेरों के विरूद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई है। अलीगंज पुलिस ने लुटेरों की तलाश शुरू कर दी है।
—-बॉक्स में—
मौके पर पहुंचे लोगों को देख लुटेरों ने की फायरिंग,अलीगंज की तरफ भागे—–
ओवरटेक कर गांव के पास रूकवा ली थी बाइक, लूट की घटना की—–
अमरौली रोड़ गांव पचंदा के पास घटना, मौके पर पहुंची अलीगंज पुलिस—–युवक ने डंडा डालकर गिराने का किया था प्रयास—
अलीगंज। घटना के दौरान कुछ लोग भेड़ चराकर लौट रहे थे। घटना करकें भाग रहे लुटेरों को गिराने के लिए लोगों ने डंडा भी फेंका था। लुटेरे काफी तेज गति से बाइक लेकर चले गए। घिरता देख लुटेरों ने फायरिंग की। घटना के गांव के पास ही हुई है। पुलिस लुटेरों की तलाश में जुट गई है।
वर्जन
मामले की जानकारी पर पुलिस पहुंची है। बाइक से बैग गिरने के बाद लुटेरे ले गए है ऐसी जानकारी आई है। पुलिस मौके पर है। मामले की जांच की जा रही है।
सुधांशु शेखर, सीओ अलीगंज एटा।

दिलीप सिंह मंडल ब्यूरो एटा उत्तर प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!