रांची से भाजपा प्रत्याशी संजय सेठ ने किया नामांकन, UK CM श्री धामी, JSR से कुलवंत सिंह बंटी समेत अन्य नेता हुए शामिल।

रांची। रांची संसदीय सीट से भाजपा प्रत्याशी संजय सेठ ने गुरुवार को नामांकन दाखिल किए। इस दौरान डीसी ऑफिस में उनके साथ उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, नेता प्रतिपक्ष अमर कुमार बाउरी, आजसू सुप्रीमो सुदेश महतो, जदयू के खीरू महतो मौजूद रहे। इसके पूर्व मोरहाबादी मैदान में भाजपा प्रत्याशी संजय सेठ, नेता प्रतिपक्ष अमर कुमार बाउरी ने सभा को संबोधित किया।

कार्यक्रम में भाजपा प्रत्याशी संजय सेठ ने कहा कि यह लोकतंत्र का महामेला है। यहां की जनता मोदी जी के कार्यों को देखते हुए वोट दे रही है और इस बार रांची लोकसभा सीट से 5 लाख से ज्यादा मतों से बीजेपी जीतेगी।

वहीं उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि झारखंड की 14 लोकसभा सीट पर भाजपा का आना तय। जमशेदपुर से भाजपा प्रदेश कार्य समिति सदस्य कुलवंत सिंह बंटी ने कहा कि यह नामांकन ऐतिहासिक रहा। इस दौरान एनडीए के सभी दलों के कार्यकर्ता मौजूद रहे।

आजसू सुप्रीमो सुदेश महतो ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि झामुमो एक परिवार की पार्टी है। आप देख रहे होंगे कि मुख्यमंत्री चंपई सोरेन को हटाने के लिए हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना सोरेन को चुनाव लड़कर मुख्यमंत्री चंपई सोरेन को हटा कर खुद मुख्यमंत्री बनना चाह रही है।

नामांकन कार्यक्रम में प्रतिपक्ष नेता अमर बाउरी, उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी, रांची विधानसभा से सीपी सिंह, राज्यसभा सांसद आदित्य साहू, पूर्व उप मेयर विजयवर्गीय, पूर्व सांसद अजय मारू, भाजपा कार्य समिति सदस्य कुलवंत सिंह बंटी, आजसू सुप्रीमो सुदेश महतो, जदयू के खीरू महतो समेत हजारों की संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!