भाजपा प्रत्याशी अपने संसदीय क्षेत्र अलीगंज मैं कार्यकर्ताओं के साथ की बैठक

केंद्र व राज्य सरकार की बताई योजनाएं, की विकास कार्यों पर चर्चा

घर-घर जाकर मतदाताओं से करें वोट की अपील

अलीगंज। फर्रुखाबाद लोकसभा क्षेत्र के सांसद मुकेश राजपूत अपने संसदीय क्षेत्र अलीगंज के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर चुनाव की रणनीति बनाई और उत्साह भरते हुए कहा स्वयं को प्रत्याशी समझे।

फर्रुखाबाद लोकसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी सांसद मुकेश राजपूत ने कायमगंज रोड स्थित रिसोर्ट पर भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। बैठक में भाजपा प्रत्याशी ने केंद्र सरकार की दस वर्षों के अंतराल में कराए गए विकास कार्यों और मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाई। सरकार द्वारा संचालित योजनाओं के बारे में कार्यकर्ताओं से चर्चा की गई।सांसद मुकेश राजपूत ने अपने संसदीय क्षेत्र के मतदाताओं से भारी मतों से विजई बनाने की अपील की ।

सांसद ने क्षेत्र में कराए गए विकास कार्यों को गिनाते हुए प्रदेश की योगी सरकार और केंद्र की मोदी सरकार द्वारा संचालित योजनाओं के बारे में बारीकी से जानकारी देते हुए एक एक योजना के बारे में जानकारी दी उन्होंने कहा की उनकी सरकार ने तमाम योजनाओं को संचालित कर ज्यादा से ज्यादा लाभार्थियों को लाभ दिलाने का कार्य किया है। डबल इंजन की सरकार में देश ने तरक्की की है हर क्षेत्र में विकास कार्य हुआ है। सरकार का ध्यान शिक्षा, स्वास्थ्य, सड़क और रोजगार के तरफ रहा है। महिलाओं की सुरक्षा और रोजागार दिए जाने का भी उनकी सरकार कार्य कर रही है। उनकी सरकार में विदेश नीति सुद्रण हुई है। देश की सीमाएं सुरक्षित हुई हैं।

विधायक सतपाल सिंह राठौड़ ने कहा सबका साथ सबका विश्वास की नीति पर डबल इंजन सरकार कार्य कर रही है। उन्होंने विपक्ष के नेताओं पर हमला करते हुए कहा की पूर्व की सरकारों में हमारे कार्यकर्ता क्षेत्र में साथ घूमने में डरते थे।फर्जी मुकदमे लगाए जाते थे। आज उनकी सरकार में डर और दहशत का माहौल खत्म हुआ है मेरा हमेशा प्रयास रहा है

विधानसभा के समस्त क्षेत्रों में ज्यादा से ज्यादा विकास कराया जा सके और आगे भी विकास कार्य कराए जाने के लिए अथक प्रयास किए जाते रहेंगे।

कहा की आज से ही सभी मंडल अध्यक्ष,बूथ अध्यक्ष ,और सभी कार्यकर्ता चुनाव में जुट जाएं और घर घर जाकर मतदाताओं से बोट मांगने का कार्य शुरू कर दें। मतदातादाओं से सीधे जुड़े और मतदतान करने की अपील करें। बैठक में ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि डॉक्टर अशोक रतन शाक्य, विधानसभा संयोजक एवं जिला उपाध्यक्ष अमोद कुमार आर्य, जिला उपाध्यक्ष अर्जुन सिंह कश्यप, लोकपाल सिंह शाक्य, वीरेंद्र प्रताप सिंह, मंडल अध्यक्ष राघवेंद्र गुप्ता, शिवम कश्यप, निलेश राजपूत, गोपाल शर्मा, विजय कुमारी, सृष्टि शर्मा ,प्रमोद प्रेमी आदि भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

दिलीप सिंह मंडल ब्यूरो एटा उत्तर प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!