हवन, पूजन व वैदिक मंत्रोच्चार के साथ किया भाजपा चुनाव कार्यालय का शुभारंभ

अलीगंज। विकासखंड अलीगंज में बीजेपी कार्यालय का उद्घाटन किया गया। उद्घाटन के दौरान भाजपा के तमाम कार्यकर्ता व पदाधिकारी मौजूद रहे।

लोकसभा चुनावों के मध्येनजर गुरुवार को मैनपुरी रोड स्थित एस.पी.एस रिसोर्ट में भाजपा के चुनाव कार्यालय का शुभारंभ हवन पूजन व वैदिक मंत्रोच्चार के साथ किया गया। भाजपा कार्यालय का उद्घाटन सांसद मुकेश राजपूत द्वारा फीता काटकर किया गया।

सांसद मुकेश राजपूत ने कहा कि कहा कि देश में नक्सलवाद, आतंकवाद के उन्मूलन के जुटी माननीय मोदी सरकार ने काफी हद तक सफलता पाई है। अब देश में ऐसी घटनाएं न के बराबर होती हैं। कहा कि राष्ट्र सुरक्षा के लिए पीएम मोदी ने किसी भी तरह का समझौता न करने की कसम खाई है और कहा कि देश के आर्थिक विकास दर को बरकरार रखने के लिए पीएम मोदी का विकास रफ्तार को बढ़ाने के लिए पुनः चुनकर आना जरूरी है।

इस अवसर पर विधायक सत्यपाल सिंह राठौर, जिला महामंत्री कुमारी आशीष राजपूत, चेयरमैन प्रतिनिधि बॉबी गुप्ता, गोपाल शर्मा, सूरज राठोर, जीतू राठोर, राघवेंद्र गुप्ता, उपाध्यक्ष आमोद आर्य, देवेश शाक्य, महेंद्र प्रताप सिंह, संदीप तोमर, निलेश राजपूत, श्याम सुंदर राजपूत, डिंपल राठौर सहित तमाम भाजपा के कार्यकर्ता मौजूद रहे।

सांसद मुकेश राजपूत ने कहा कि भाजपा सरकार ने गरीब वर्ग के लोगों के लिए कई प्रयास किए हैं जिनका लाभ लोगों को मिल रहा है। विकास की रफ्तार और बढ़ाने के लिए पुनः भाजपा सरकार को जितना आपका फर्ज है। इस बार भी सभी मिलकर भाजपा सरकार को वोट देकर 400 का आंकड़ा करेंगे यह पूर्णतः उम्मीद है।

विधायक सत्यपाल सिंह राठौर ने बताया कि सरकार की तमाम महत्वाकांक्षी योजनाओं का लाभ हर वर्ग के लोगों को मिला है और इसी प्रकार आगे भी मिलता रहेगा। सबका एक ही नारा होना चाहिए इस बार फिर भाजपा सरकार।

जिला महामंत्री कुमारी आशीष राजपूत ने बताया कि महिलाओं की सुरक्षा के लिए सरकार द्वारा जो महत्वपूर्ण कदम उठाए गए हैं वह सराहनीय है। आज हर एक महिला इस सरकार में महफूज और मजबूत अपने आप को महसूस कर रही है। वहीं महिलाओं के लिए चलाई जा रही योजनाओं का लाभ पूर्णतः महिलाओं को मिल रहा है।

दिलीप सिंह मंडल ब्यूरो एटा उत्तर प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!