भाजपा ने मतदाताओं का अभिनंदन कर किया आभार व्यक्त

मैं हर वक्त खड़ा हूं जनता जनार्दन के साथ- सांसद


अलीगंज। लोकसभा चुनाव में मिली जीत के बाद अब भाजपा मतदाताओं का आभार व्यक्त कर रही है। इसके तहत अलीगंज क्षेत्र में विधानसभा के मतदाताओं का आभार जताने के लिए गुरुवार को मतदाता अभिनंदन कार्यक्रम का आयोजन कर मतदाताओं का आभार व्यक्त किया गया। मंच का संचालन जिला महामंत्री कुमारी आशीष राजपूत द्वारा किया गया।

विधानसभा फर्रुखाबाद से तीसरी बार जीत मिलने पर मतदाता अभिनंदन कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का आयोजन मैनपुरी रोड स्थित एसपीएस रिसोर्ट विभूतियों के प्रतिमा पर माल्यार्पण कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। सांसद मुकेश राजपूत ने कहा कि देवतुल्य जनता जनार्दन द्वारा राष्ट्र की अखंडता व समृद्धि के लिए मतदान किया गया। देश का विकास प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में ही संभव है, यह जनता ने अपने मत से साबित किया है।

मैं जनता जनार्दन का आभार व्यक्त करता हूं और जब भी जनता जनार्दन को हमारी जरूरत पड़ेगी मैं हाजिर रहूंगा। इस अवसर पर सांसद मुकेश राजपूत के अलावा विधायक सत्यपाल राठौर, जिला महामंत्री कुमारी आशीष राजपूत, चेयरमैन प्रतिनिधि बॉबी गुप्ता, चेयरमैन जैथरा विवेक गुप्ता, गोपाल वर्मा, सूरज राठौर, लोकपाल सिंह शाक्य, अंकुर राजपूत सांसद प्रतिनिधि, सत्येन्द्र राजपूत निलेश राजपूत, रामविलास मुनीम जी उपाध्यक्ष अमोद आर्या, संदीप तोमर, बिट्टू राठौर, भानु राठौर, सुखवीर तोमर, श्याम सुंदर राजपूत, सहित भारी मात्रा में मतदाता, कार्यकर्ता मौजूद रहे।

सांसद मुकेश राजपूत ने कहा कि जनता जनार्दन ने एक बार फिर विधानसभा फर्रुखाबाद से सांसद चुनकर सेवा करने का मौका दिया है। आम जनमानस की समस्या हमारी समस्या है। देश का विकास प्रधानमंत्री मोदी जी के नेतृत्व में ही संभव है यह जनता जनार्दन ने साबित कर दिखाया मैं जनता जनार्दन का आभार व्यक्त करता हूं उन्होंने एक बार पुनः सेवा करने का अवसर दिया है।

विधायक अलीगंज सत्यपाल सिंह राठौड़ ने विपक्षियों पर कटाक्ष करते हुए कहा कि जनता का भाजपा सरकार पर विश्वास है और इसी विश्वास के बदौलत आज तीसरी बार फिर भाजपा सरकार सत्ता मे है। विपक्षी दल चाहे जितने भी हथकंडे अपना ले लेकिन जनता जनार्दन का विश्वास तो सिर्फ भाजपा है। विषम परिस्थितियों में भाजपा सरकार ने हमेशा जनता का साथ दिया है और आगे भी देती रहेगी।

दिलीप सिंह मंडल ब्यूरो एटा उत्तर प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!