भाजपा कानपुर दक्षिण के नये अध्यक्ष शिवराम का दावा,लोकसभा चुनाव में विपक्ष होगा चारो खाने चित

सुनील बाजपेई
कानपुर। आज यहां रविवार को भाजपा दक्षिण जिले के नवनियुक्त अध्यक्ष शिवराम सिंह ने संजय वन किदवई नगर में अपने स्वागत के दौरान कहा कि विपक्षी दल गठबंधन बनाकर जो चाहे नाम रख ले।जनता भ्रमित होने वाली नही है।देश की जनता को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यों पर पूरा भरोसा है ।2024 के आगामी लोकसभा चुनाव में जनता विपक्षी गठबंधन को वोट की ताकत से चारो खाने चित्त करेगी।
उन्होंने कहा कि विपक्षी दलों ने दिन रात मेहनत कर देश की जनता के सामने ऐसा कठिन व लंबा नाम अपने गठबंधन का बनाया जो शार्ट मे इंडिया लगे। उन्हें लग रहा है कि इंडिया नाम से जनता भ्रमित होकर इस ठगबंधन पर भरोसा कर लेगी और पाताल से अंतरिक्ष तक किए घपलों-घोटालों को भूल जाएगी तो वह बहुत बडे भ्रम में हैं।इनका भ्रम व घमंड लोकसभा चुनाव में पूरी तरह से तोड़ने के लिए जनता तैयार बैठी है।
शिवराम ने कहा कि अब योजनाएं धरातल पर उतरकर वंचितों को न केवल उनका हक प्रदान कर रही है बल्की उनके जीवन स्तर मे भी सकारात्मक सुधार आ रहा है। स्वागत करने वालों में प्रमुख रूप से प्रकाश वीर आर्य, दिलीप सिंह, डॉक्टर समरदीप पांडे, अशोक सचान, विनय मालवीय, सुरेंद्र गेरा अमित अरोड़ा, चंद्रकांता गेरा,डा. सन्तोष अरोड़ा, गुड्डी शर्मा, राजू पाल आदि रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!