लोकसभा चुनाव : कानपुर और अकबरपुर में प्रधानमंत्री समेत बड़े नेताओं के रोड शो की तैयारी में भाजपा

लगातार बढ़ते तापमान की वजह से सभाओं के बजाय रोड शो को महत्व दे रहे भाजपा नेता

अभिनेत्री कंगना रनौत, दीपिका चिखलिया, अभिनेता अरुण गोविल के भी कार्यक्रम मांगे

गृहमंत्री अमित शाह 28 अप्रैल को करेंगे कानपुर, अकबरपुर, इटावा, कन्नौज, फर्रुखाबाद संसदीय सीटों की तैयारियों की समीक्षा

सुनील बाजपेई
कानपुर। लोकसभा चुनाव में बाजी करने के लिए भारतीय जनता पार्टी कोई कसर बाकी रखना नहीं। जीत के इरादे से उसकी नजर लगभग हर सीट पर है ,जिसके क्रम में कानपुर और अकबरपुर संसदीय क्षेत्र भी शामिल है। यहां बढ़ते तापमान के फल स्वरुप सभाओं के स्थान पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत अन्य बड़े नेताओं के रोड शो करने की तैयारी है।
वहीं दूसरी ओर गृह मंत्री अमित शाह 28 अप्रैल को कानपुर, अकबरपुर, इटावा, कन्नौज, फर्रुखाबाद संसदीय सीटों की तैयारियों की समीक्षा करेंगे।

पार्टी सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक टिकट को लेकर चल रहे तमाम विवादों को शांत करा वह चुनाव जीतने का मंत्र फूंकेंगे।इसके लिए गृहमंत्री अमित शाह 28 अप्रैल को इटावा की जनसभा के बाद शहर आकर कानपुर और अकबरपुर संसदीय सीट की कोर कमेटी की अलग से बैठक करेंगे।

कुल मिलाकर अब तक की मिली जानकारी के मुताबिक कानपुर और अकबरपुर संसदीय क्षेत्र के शहरी हिस्से में पार्टी सभी बड़े नेताओं के कार्यक्रमों को रोड शो के रूप में ही कराने की योजना बना रही है।
इस बारे में पार्टी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोड शो का प्रस्ताव तो पहले ही भेज चुकी है, इसके साथ ही अब अभिनेत्री कंगना रनौत, दीपिका चिखलिया, अभिनेता अरुण गोविल के भी कार्यक्रम मांगे गए हैं। इनके भी रोड शो कराने की तैयारी है।

वैसे कानपुर अकबरपुर में पहली बार होगा जब प्रधानमंत्री रोड शो करेंगे। भारतीय जनता पार्टी ने इसका प्रस्ताव भी भेज दिया गया है। ये रोड शो कानपुर संसदीय क्षेत्र के सभी हिस्सों में और अकबरपुर संसदीय क्षेत्र के महाराजपुर, कल्याणपुर विधानसभा क्षेत्रों में कराने की योजना है। जिसके लिए पुलिस और प्रशासन भी सुरक्षा मुद्दों को लेकर तैयारी में जुड़ा हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!