झारखंड से इन भ्रष्टाचारियों को भगाना है, डबल इंजन की भाजपा सरकार बनाना है :भाजयुमो

जमशेदपुर भारतीय जनता युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष अमित अग्रवाल ने आज प्रेस रिलीज जारी कर अपनी बातों को रखते हुए कहा कि पिछले दिनों जेएससीसी सीजीएल की परीक्षा आयोजित की गई थी; पेपर लीक होने के कारण परीक्षा रद्द किया गया।

रविवार को जेपीएससी द्वारा आयोजित परीक्षा के दौरान जिस प्रकार से पेपर लीक हुआ उससे स्पष्ट है कि झारखंड सरकार ने जेएससीसी की तरह जेपीएससी को भी पैसा कमाने का जरिया बना दिया है। अब जल्द ही झारखंड से इन भ्रष्टाचारियों को भगाना है, डबल इंजन की भाजपा सरकार बनाना है।

वहीं जिला महामंत्री अभिमन्यु सिंह चौहान ने कहा जेएसएससी-सीजीएल परीक्षा में हुई गड़बड़ी से भी झारखंड सरकार ने कोई सबक नहीं लिया या जरूरत ही नहीं समझा।

परिणाम सामने है। जेपीएससी परीक्षा के दौरान आज फिर से पेपर लीक होने की बात सामने आ रही है। युवाओं के मुद्दे पर सरकार का लगातार फ्लॉप होना बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है। युवाओं के भविष्य के साथ यह सरकार लगातार खिलवाड़ कर रही है। युवा विरोधी इस सरकार को उखाड़ फेंकना ही सारी समस्याओं का एकमात्र समाधान है। उन्होंने झारखंड के नौजवानों से अपील किया कि इस भ्रष्ट सरकार को उखाड़ फेंकने में हमारा साथ दे। ताकि आनेवाले समय में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनते ही झारखंड के नौजवानों को हक़ मिल सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!