कानपुर : मुकदमा दर्ज कर सचेंडी पुलिस ने और तेज की लापता सत्यम की तलाश

– महानगर में पहले भी दोस्तों के साथ भाग चुके हैं कई किशोर

– मुकदमा दर्ज होने के बाद सत्यम उर्फ राजा की तलाश के लिए सचेंड़ी पुलिस ने की जन सहयोग की भी अपील

सुनील बाजपेई ।
कानपुर | सचेंडी थाना क्षेत्र के भगवंतपुर गांव से लगभग 4 माह पहले अचानक लापता हुए 16 साल के किशोर सत्यम उर्फ राजा का अभी तक कोई सुराग नहीं मिल पाया है।
सचेंडी पुलिस इस मामले में मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश में लगातार जुटी हुई है ,लेकिन समाचार लिखे जाने तक उसका कोई सुराग नहीं मिल पाया है, जिससे उसके परिजन भी बहुत परेशान हैं |
मिली जानकारी के मुताबिक सत्यम उर्फ राजा पुत्र रघुवीर नि. ग्राम भगवन्तपुर थाना सचेण्डी 8 जून को अचानक अपने घर से लापता हो गया था, जिसके बाद उसके परिजनों ने सांवले रंग, लम्बे चेहरे ,औसत लंबाई वाले काही रंग की फुल आस्तीन टी शर्ट, नीली लोवर, नीले स्पोर्ट शूज पहन कर अचानक लापता हुए सत्यम राजा के बारे में मुकदमा भी दर्ज कराया।
वहीं इस मामले में मुकदमा दर्ज होने के पहले से ही उसका पता लगाने में जी जान से लगातार जुटी सचेंडी पुलिस ने सत्यम उर्फ राजा का पता लगाने के लिए इससे संबंधित सूचना 9454401459,9454403748 , 9450736917 पर भी दिए जाने की अपील भी लोगों से की है |
अवगत कराते चलें कि इसके पहले भी कई किशोर विभिन्न थाना क्षेत्र से अपने दोस्तों के साथ घर छोड़कर जा चुके हैं, जो कि बाद में बड़ी मुश्किल से समझाने बुझाने के बाद ही घर वापस लौटे हैं | अचानक लगता हुए सत्यम उर्फ राजा के मामले में भी कुछ इसी आशय की संभावना भरोसेमंद पुलिस सूत्रों ने व्यक्त की है । जिसके आधार पर सूत्रों का दावा है कि लापता सत्यम उर्फ राजा को भी जल्द ही सकुशल बरामद किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!