इंडियन आइडल सीजन-14 की ट्रॉफी जीत पर वैभव गुप्ता के लिए कानपुर में जारी जश्न

कानपुर के वैभव गुप्ता को इंडियन आइडल की ट्रॉफी के साथ 25 लाख रुपये का चेक और मारुति ब्रेजा भी तोहफे में मिली

सुनील बाजपेई
कानपुर। यहां के एक युवक वैभव गुप्ता नेइस महानगर का नाम रोशन कर दिया है। उन्होंने जजों और दर्शकों का दिल जीतकर इंडियन आइडल सीजन-14 की ट्रॉफी जीती है। होनहार वैभव गुप्ता की सफलता पर शहर मैं कल से लगातार जश्न भी जारी है। महानगर के सैकड़ों लोग उसके घर बधाई देने के लिए भी पहुंच रहे हैं। वैभव गुप्ता के ट्रॉफी जीतने की सूचना जैसे ही मिली शहर के युवा झूम उठे। साथ ही वैभव गुप्ता के पिता विष्णु गुप्ता ने बेटे की जीत की खुशी में लोगो के साथ जमकर डांस भी किया।
कानपुर के वैभव गुप्ता को ‘इंडियन आइडल’ के 14वें सीजन का विनर घोषित करने की फलस्वरूप उन्हें इंडियन आइडल की ट्रॉफी के साथ 25 लाख रुपये का चेक और मारुति की चमचमाती ब्रेजा भी तोहफे में मिली है।
इसबीच जीत पर खुशी से लवरेज वैभव ने बताया कि इंडियन आइडल 14 की ट्रॉफी जीतना मेरे लिए किसी सपने से कम नहीं है। मेरा ये सफर किसी रोलरकोस्टर से कम नहीं था। मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं इस सफर में इतना आगे पहुंच सकता हूं। इस दौरान वैभव ने सभी का आभार भी व्यक्त किया ।
अवगत कराते चलें कि कल रविवार को हुए ग्रैंड फिनाले में जज कुमार सानू, श्रेया घोषाल और विशाल डडलानी के पैनल ने वैभव को विनर घोषित किया।
खास बात यह भी कि वैभव ने शुरुआत से ही अपनी आवाज से वैभव ने करोड़ों दर्शकों का दिल जीत लिया था ,जिसका परिणाम ट्राफी जीतने के रूप में सामने आया। जिसकी खुशी में कानपुर में कल से शुरू हुआ जश्न आज भी लगातार जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!