पुलिस लाइन स्थित पुलिस मॉडर्न स्कूल में मुख्य अतिथि पुलिस अधीक्षक वृंदा शुक्ला द्वारा उत्तीर्ण छात्रों को अंक पत्र व पुरस्कार वितरण कर बच्चों का उत्साहवर्धन किया गया।

नवयुग समाचार

बहराइच
आज दिनांक 05.04.2024 को रिजर्व पुलिस लाइन स्थिति पुलिस मॉडर्न स्कूल द्वारा शिक्षण सत्र- 2023-24 में उत्तीर्ण मेधावी छात्रों के लिये सम्मान समारोह का अयोजन किया गया इस कार्यक्रम की शुरुआत मुख्य अतिथि पुलिस अधीक्षक बहराइच वृंदा शुक्ला द्वारा मां सरस्वती की प्रतिमा पर माल्यार्पण व दीप प्रज्जवलन कर की गई ।

पुलिस अधीक्षक द्वारा रिजर्व पुलिस लाइन स्थिति पुलिस मॉडर्न स्कूल में शिक्षा सत्र- 2023-24 की परीक्षा में उत्तीर्ण हुए बच्चों को अंक पत्र वितरण किया गया, इस मौके पर पुलिस अधिक्षक द्वारा मेधावी छात्रों को उनके उत्साहवर्धन हेतु पुरस्कृत भी किया गया तथा स्कूल में पठन- पाठन की गुणवत्ता के साथ साथ अन्य व्यवस्थाओं की सराहना की गई ।

उक्त कार्यक्रम के दौरान पुलिस अधीक्षक द्वारा इस कार्यक्रम में उपस्थित अभिवावकों को आश्वस्त किया गया कि बहराइच पुलिस, पुलिस मॉडर्न स्कूल संचालित करने में गर्व महसूस करती है और सदैव इसमें उपलब्ध संसाधनो की वृद्धि के लिए कटिबद्ध है जल्द ही यहां पर एक नया प्लेग्राउंड तथा विभिन्न प्रकार के खेलों की सुविधा विकसित करने का कार्य प्रगति पर है साथ ही क्लासरूम को और बेहतर बनाने का भी कार्य प्रगति पर है

कार्यक्रम में शामिल सभी अध्यापकों को प्रोत्साहित करते हुए बताया गया की विद्यालय का सबसे महत्वपूर्ण अंग उसके अध्यापक है तथा सभी अध्यापकों को पूर्ण समर्पण और मेहनत के साथ बच्चों को पढ़ना चाहिए और सदैव अपने आप पर सुधार करने हेतु कार्यरत रहना चाहिए और नई इनोवेशन के साथ अपने क्लासेस को पढ़ना चाहिए।

इस कार्यक्रम में आर.आई. रिजर्व पुलिस लाइन, भुवनेश्वर सिंह, प्रधानाचार्य, पुलिस मॉडर्न स्कूल निशा सिंह स्कूल के समस्त शिक्षक, शिक्षिकाए, बच्चे व अभिभावकगण मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!