सड़क हादसे में दीवानी न्यायालय के अधिवक्ता की मौत

संतकबीरनगर। क्षेत्र के गोइठहां चौराहे से आगे पसाई मोड़ पर रविवार की देर रात दो बाइकें आमने-सामने टकरा गईं। इससे एक बाइक पर सवार दीवानी न्यायालय के अधिवक्ता की मौत हो गई। जबकि, दूसरे बाइक पर सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें सीएचसी मेंहदावल ले जाया गया, जहां से उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने अधिवक्ता के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। अधिवक्ता की मौत की सूचना पर पोस्टमार्टम हाउस पर अधिवक्ता जुट गए और साथी के निधन पर शोक जताया।
बेलहर क्षेत्र के पसाई गोइठहा निवासी चौधरी नियाज अहमद (41) पुत्र रजा हुसैन बाइक से किसी काम से चौराहे पर गए थे। देर रात वह घर लौट रहे थे। अभी वह पसाई मोड़ पर ही पहुंचे थे कि अचानक सामने से एक बाइक आ गई। दोनों बाइकों में आमने-सामने टक्कर हो गई। टक्कर इतनी तेज थी कि दोनों बाइकों पर सवार लोग सड़क पर गिर गए। आसपास के लोगों ने तीनों घायलों को एंबुलेंस की माध्यम से सीएचसी मेंहदावल पहुंचाया। जहां पर डाॅक्टरों ने नियाज अहमद को मृत घोषित कर दिया।

इसके साथ ही अन्य बाइक पर सवार दोनों घायलों की हालत गंभीर होने के चलते जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। चौधरी नियाज अहमद पेश से दीवानी न्यायालय में अधिवक्ता थे। बाइक पर उन्होंने हेलमेट नहीं लगाया था। इस संबंध में बेलहर एसओ सरोज शर्मा ने बताया कि अधिवक्ता के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!