विपक्ष पर जमकर बरसे सीएम योगी आदित्यनाथ

  • मोदी की गांरटी है कि गुलामी की आदत से छुटकारा दिलाना है
  • भारत सरियत और जिहाद से नहीं चलेगा, भारत बाबा साहेब के संविधान से चलेगा-योगी
  • डकैत व लुटेरों के लिए हमने नया अविष्कार किया है, ये बुलडोजर

अलीगंज। एटा की अलीगंज विधानसभा में डीएवी इंटर कॉलेज के मैदान में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने फर्रुखाबाद से बीजेपी प्रत्याशी मुकेश राजपूत के समर्थन में जनसभा की। सीएम योगी ने कहा कि एटा में तो कल लोकसभा का चुनाव हुआ। हम सोच रहे थे लोग व्यस्त होंगे, उनके पास वाहन नहीं होंगे आने को, फिर भी लोग अपने वाहन से बैठकर लम्बी दूरी तय करके आए हैं उन्होंने कहा कि पूरा चुनाव आज राम भक्तों और राम विरोधियों के बीच बंटकर रह गया है।

उन्होंने सपा पर निशाना साधते हुए कहा कि जब भी इन्हें सत्ता में आने का मौका मिलता है तो ये डकैती डालते हैं और ये बातों से नहीं मानते। इनके लिए हमने नया अविष्कार किया है, ये बुलडोजर कि तरफ इशारा करते हुए आपके सामने खड़ा है। आज अपराधी गले में पट्टी बांधकर सरेंडर करके जान की भीख मांगते हैं।

सीएम ने कहा कि जो पहले गरीबों की जमीनों पर कब्जा करते थे, बेटियों के लिए परेशानी बनते थे। व्यापारियों के लिए मुसीबत बनते थे। आज उनके गले में तख्ती देखकर अच्छा लगता है न। कहा कि रामगोपाल यादव को राम मंदिर अच्छा नहीं लगेगा ये लोग तो आतंकवादियों को जेल से छुड़ाते थे। कहा कि सपा को नौजवानों की चिंता नहीं थी, बेटियों की चिंता नहीं थी, व्यापारियों की चिंता नहीं थी।

इन्हें आतंकवादियों की चिंता थी। 2012 में सरकार बनने के बाद सबसे पहले आतंकवादियों के मुकदमे वापस लेने का निर्णय दिया था। कहा कि लोगों को विकास और सुरक्षा पर विश्वास हुआ है। अब किसी की जमीन पर कब्जा नहीं होता है। सीएम ने कहा कि मोदी की यही गांरटी है कि गुलामी की आदत से छुटकारा दिलाना है, लोगों की विरासत को सहेजना है। सभी लोग आपनमा काम करें।

लोगों की सुरक्षा और विकास का काम लखनऊ और दिल्ली की सरकार देख लेगी। कहा कि आज विश्व में भारत का परचन लहरा रहा है। गरीब कल्याणकारी योजनाओंं को जनता के बीच पहुंचाया जा रहा है। कहा कि भारत सरियत और जिहाद से नहीं चलेगा। भारत बाबा साहेब के संविधान से चलेगा। कहा कि बाब साहेब के समय में लोग भूखों मरते थे, आज सभी को फ्री राशन मिलता है।

आज हर परिवार को आयुष्मान भारत के कार्ड से पांच लाख तक का फ्री इलाज मिलता है। इसके अलावा जिसके पास यह कार्ड नहीं है वह मंत्री, विधायक, सांसद, पूर्व विधायक या खुद सरकार को पत्र लिखे, यदि वह इलाज नहीं करा पा रहा तो सरकार उसका इलाज कराती है। पहले नौकरियां सरकार में बैठे लोग हड़प जाते थे। आज नौजवान के नौकरियों में सेंध लगाने वाले लोगों को जेल में डाल रहे हैं। कहा कि सपा कार्यकाल में प्रयागराज में राजू पाल की हत्या हुई।

सरकार ने पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह की मौत पर एक भी संवेदना के आंसू नहीं निकाले। अभी एक माफिया मरा था, उसके घर घड़ियाली आंसू बहाने गए थे। इनसे सुरक्षा की उम्मीद नहीं की जा सकती। कहा कि पूरे देश में एक ही लहर है, फिर एक बार मोदी सरकार। कहा कि यह देश के विकास का चुनाव है। भारत को आत्मनिर्भर भारत बनाने का चुनाव है। विकसित भारत बनाने का चुनाव है। इसलिए हम आपके पास आए हैं।

बिना डरे अपनें मतदान केंद्र पर जाएं और निडर होकर वोट करें। इस अवसर पर भाजपा प्रत्याशी मुकेश राजपूत के अलावा विधायक सत्यपाल सिंह राठौड़, जिलाध्यक्ष संदीप जैन, पूर्व मंत्री अवधपाल सिंह यादव, जिला महामंत्री आशीष राजपूत, लोकसभा प्रभारी अजय ठाकरे, लोकसभा विस्तारक सुबोध यादव, विधायक पुत्र सूरज राठोर, जीतू राठोर, अभिषेक गोपाल शर्मा, चेयरमैन प्रतिनिधि सुजीत गुप्ता, अध्यक्ष जैथरा विवेक गुप्ता, पूर्व अध्यक्ष महावीर सिंह राठौड़, निषाद पार्टी के जिला अध्यक्ष राकेश कश्यप पूर्व विधायक कायमगंज अमर सिंह, पूर्व जिला अध्यक्ष जयप्रकाश वार्ष्णेय, सहित भाजपा के अनेकों कार्यकर्ता व अधिकारीगण मौजूद रहे।

मुख्यमंत्री योगी की जनसभा में तख्तियां दिखाकर लगाई न्याय की गुहार

कासगंज जिले के सिढ़पुरा थाना क्षेत्र के नगला अजीत निवासी परिवार न्याय सीएम की जनसभा में न्याय की गुहार लगाने पहुंचा। तख्तियों पर तत्कालीन थाना प्रभारी धीरेंद्र गिरी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। परिवार द्वारा तख्तियों पर दर्शाया गया की एसएचओ धीरेंद्र गिरी ने अपराधियों से मोटी रकम वसूल कर मेरे बेटे राजू सोलंकी को हत्या के आरोप में फंसाया है।

योगी जी की जनसभा समाप्त होने के बाद पीड़ित परिवार मीडिया से मुखातिव हुआ।न्याय की गुहार लगाने बाली कोमल सोलंकी ने बताया की सिढ़पुरा थाना क्षेत्र के नगला मिलू में 17 सितंबर वर्ष 2023 को बीस वर्षीय युवक अभिषेक की चाकू से गोदकर निर्मम हत्या कर दी गई थी।मामले में परिजनों ने अज्ञात के विरुद्ध थाना सिढपुरा में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी।तत्कालीन थाना प्रभारी ने मामले की जांच के दौरान मेरे देवर राजू सोलंकी को 19 दिसंबर 2023 को थाने पर पूछताछ के लिए बुलाया और 21 तारीख को जेल भेज दिया।

मैं और मेरा परिवार न्याय के लिए जिले के तमाम आलाधिकारियों से मिले पर न्याय नहीं मिल सका। न्याय लगाने वाले परिवार के एक सदस्य पर हत्या करने का आरोप है और आरोपी अभी जेल की सलाखों के पीछे है। भाभी कोमल सोलंकी ने बताया की उनके देवर निर्दोष है पुलिस ने बेवजह उन्हे जेल भेज दिया है। अपराधी अभी भी सलाखों के बाहर घूम रहे हैं। गांव के एक लड़के का मर्डर हो गया था था। अज्ञात में रिपोर्ट लिखवाई गई इंक्वारी के दौरान बुलाकर मेरे देवर को फर्जी फंसाया गया है।

योगी जी से न्याय की गुहार लगाने आए थे।तत्कालीन थाना प्रभारी ने पैसों की डिमांड की थी। पैसे नहीं देने पर जेल भेज दिया था। पीड़ित परिवार ने कहा की हम मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से गुहार लगा रहे हैं की मामले की निष्पक्षता से जांच करवाई जाए और दोषियों को जेल भेजा जाए।

दिलीप सिंह मंडल ब्यूरो एटा उत्तर प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!