इंडिया की जीत पर अलीगंज क्षेत्र मैं क्रिकेट प्रेमियों ने मनाया जश्न

आतिशबाजी, ढोल नगाड़ों बजाकर व एक दूसरे को मिठाई खिलाकर जाहिर की खुशी

अलीगंज।टीम इंडिया ने T20 वर्ल्ड कप के फाइनल मैच में शानदार जीत दर्ज की जिसको लेकर अलीगंज कस्बे में खुशी का माहौल देखने के लिए मिला। T20 मैच मे जीत दर्ज करने के बाद क्रिकेट प्रेमियों ने जमकर ढोल नगाड़े बजाए और आतिशबाजी की वही एक दूसरे को मिठाईयां खिलाकर खुशी का इजहार किया।

टीम इंडिया ने शनिवार रात दक्षिण अफ्रीका को हराकर टी-20 वर्ल्ड कप की ट्रॉफी जैसे ही अपने नाम की अलीगंज क्षेत्र के क्रिकेट प्रेमियों ने ढोल-नगाड़ों के साथ मिठाईयां खिलाकर एक-दूसरे को बधाई दी।

क्रिकेट प्रेमियों ने इस दौरान जमकर आतिशबाजी की। टीम इंडिया इस टी20 विश्व कप में एक भी मैच नहीं हारी. उसने फाइनल में पहले बैटिंग करते हुए 7 विकेट खोकर 176 रन बनाए. इसके जवाब में दक्षिण अफ्रीका की टीम 8 विकेट खोकर 169 रन ही बना सकी। विराट कोहली ने टी20 के फाइनल मुकाबले में शानदार बल्लेबाजी की।

उन्होंने 59 गेंदों का सामना किया, जिसमें छह चौकों और दो छक्कों की मदद से 76 रन बनाए। इसके बाद भारतीय गेंदबाजों ने दक्षिण अफ्रीका के जबड़े से जीत छीन ली। क्रिकेट प्रेमियों में इसकी भी चर्चा रही। इस अवसर पर विनोद आर्या , सुनील कुमार गुप्ता, अंजू आर्या, शैलू गौर, नीरज गुप्ता, अनूप गुप्ता, जीतू आर्या, गौरव आर्या , अभि आर्या, लवी आर्या सहित काफी संख्या में क्रिकेट प्रेमियों ने जश्न मनाया

दिलीप सिंह मंडल ब्यूरो एटा उत्तर प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!