खेत में अर्द्धनग्न हालत में मिला अधेड का शव, हत्या की आशंका

अलीगंज। हिन्दुस्तान संवाद। बुधवार शाम को गांव तिसौली के पास खेत में अधेड का शव पड़ा मिला। ग्रामीणों ने खेत पर शव पड़ा देखा और पुलिस को सूचना दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव शिनाख्त के प्रयास किए। देर शाम शव की शिनाख्त हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। चर्चा है जिस हालत में का शव मिला है आशंका जताई जा रही है कि हत्या के बाद कहीं शव फेंका गया होगा।

बुधवार शाम को कोतवाली अलीगंज के गांव तिसौली में खेतों पर जा रहे ग्रामीणों ने युवक का शव पड़ा देखा। मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। जानकारी पर एसएचओ अमित कुमार, सीओ सुधांशु शेखर फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और शव शिनाख्त के प्रयास किए। युवक का शव अर्द्धनग्न हालत में मिला था। पैर में मौजा पहने था और जूता कुछ दूर पड़े मिले। शरीर पर बनियान पहने हुआ था और पेंट नहीं थी। ग्रामीणों ने गमछा डालकर शरीर को ढका है। काफी देर बाद शव की शिनाख्त हुई।

शव की शिनाख्त वेदपाल(50) पुत्र पोखपाल निवासी पुलिंजरा थाना जसरथपुर के रूप में हुई है। आशंका जताई जा रही है कि हत्या के बाद शव को फेंका गया है। बताया जा रहा है कि जमीन भी गिरवी थी जिसे लेकर विवाद भी था।
क्रॉसर
गांव तिसौली में खेत में पड़ा मिला है युवक का शव
जानकारी पर पहुंची अलीगंज पुलिस शव शिनाख्त में जुटी
ग्रामीणों में तरह-तरह की चर्चाएं

वर्जन
शव की शिनाख्त हो गई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा।
सुधांशु शेखर, सीओ अलीगंज एटा।

दिलीप सिंह मंडल ब्यूरो एटा उत्तर प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!