कानपुर : प्राईवेट आवास में संदिग्ध हालत में मिली चौबेपुर में तैनात दरोगा की लाश

शव को पोस्टमार्टम भेज घटना की वजह पता लगाने में जुटी पुलिस

– ड्यूटी से वापस लौट के बाद आवास के कमरे में मृत पाए गए दरोगा शिव वीर सिंह

सुनील बाजपेई
कानपुर। क्षेत्र में ग्रस्त के बाद लौटे दरोगा की लाश उसके प्राइवेट आवास पर संदिग्ध हालत में बरामद हुई है। जिसके बाद स्थानीय पुलिस में हड़कंप मचा हुआ है।
फिलहाल अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि दरोगा की मौत क्यों और कैसे हुई ? पुलिस लाश को परीक्षण हेतु भेज कर घटना की वजह पता लगाने में झुकी हुई है। वहीं मृतक के परिवार में भी कोहराम बचा हुआ है।

घटना की सूचना के बाद वे सभी दरोगा के गृह जनपद औरैया से शहर पहुंच चुके हैं। पुलिस ने प्रथम दृष्टया मौत की वजह हार्ट अटैक बताई।
प्राप्त विवरण के मुताबिक थाना चौबेपुर में तैनात दरोगा शिववीर सिंह (54) मूलरूप से औरैया जनपद के अजीतमल थाना क्षेत्र के रहने वाले थे चौबेपुर थाने के हल्का नंबर चार में तैनात थे। वह कस्बे के बेला रोड क्रॉसिंग के समीप में किराये पर कमरा लेकर रह रहे थे।
रात को गस्त से लौटकर वो अपने कमरे में सोने चले गए थे। सुबह कमरे से काफी देर तक बाहर नहीं निकले, तो मकान मालिक ने दरवाजा खटखटाया। अंदर से कोई आवाज नहीं आई। इस पर मकान मालिक को शक हुआ।
उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने कमरे का दरवाजा खोला, तो दरोगा चारपाई पर मृत पड़े थे। पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। दरोगा की मौत से परिजनों में कोहराम मचा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!