कानपुर के ढावे में आग का वीडियो बनाने के बहाने आई मौत ने निगली युवक की जिंदगी

सिलेंडर फटने से ढाबे में लगी आग का वीडियो बना रहा था युवक ,सिलेंडर के टुकड़े गिरने से हुई मौत ,दो घायलों की भी अस्पताल में हालात लगातार गंभीर

सुनील बाजपेई
कानपुर। कहा जाता है कि मौत किसी ने किसी बहाने आती है, और संबंधित व्यक्ति की जिंदगी को अपने साथ ले जाती है।
इस कथन की पुष्टि यहां के बिल्हौर थाना क्षेत्र में भी होती दिखाई पड़ी, जहां सिलेंडर फटने से ढाबे में लगी आग का वीडियो बना रहे युवक की की भी मौत हो गई जबकि दो अन्य लोग घायल हो गए जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनकी हालत अभी भी गंभीर बताई गई है। बताया गया कि जिस युवक की मौत हुई उसके ऊपर फटे हुए सिलेंडर के टुकड़े गिरे थे और वही उसकी असमय मौत का कारण भी बने।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक यह घटना बिल्हौर कोतवाली क्षेत्र के उत्तरीपुरा कस्बे के नदीहा रोड पर हुई जहां फूस व पॉलिथीन से बने एक ढाबे में अचानक कुकिंग गैस सिलेंडर फटने से आग लग गई। आग की लपटों ने पास ही स्थित दूसरी दुकान को भी चपेट में ले लिया। इसी बीच सड़क पर कुछ दूर कई युवक मोबाइल फोन से घटना का वीडियो बनाने लगे।
पुलिस के मुताबिक इसी बीच ढाबे में रखा गैस सिलेंडर फटने से छिटक कर वीडियो बना रहे युवकों पर गिरा।

इस हादसे में वीडियो बना रहे उत्तरीपुरा के शांति नगर निवासी सुरेश राठौर के 20 साल के बेटे निखिल की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि नदीहा रोड निवासी चेतराम का पुत्र अमन (18) और बुजुर्ग तुलई कठेरिया गंभीर रूप से घायल हो गए। इन दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है ,जहां उनकी हालत अभी भी गंभीर बताई गई है। सूचना पर इलाके की एसीपी भी मौके पर पहुंचे और घटना की छानबीन की। उन्होंने बताया कि इस मामले में अग्रिम कार्रवाई जांच के परिणाम के आधार पर ही की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!