श्री रामलीला प्रबंध समिति की बैठक मे आगामी रामलीला महोत्सव को लेकर की गई चर्चा

अलीगंज। श्री रामलीला प्रबंध समिति की बैठक मैं आगामी रामलीला महोत्सव को लेकर की गई चर्चा अध्यक्ष ने बताया 28 सितंबर से आरंभ होगी रात्रि रामलीला 3 अक्टूबर को नगर में निकाली जाएगी भव्य भगवान श्री राम की बारात।

श्री रामलीला प्रबंध समिति की बैठक प्राइमरी पाठशाला परिसर में श्री रामलीला प्रबंधन समिति के अध्यक्ष राकेश कुमार स्वर्णकार की अध्यक्षता मैं हुई बैठक में 28 सितंबर से आरंभ हो रही श्री रामलीला महोत्सव के संबंध में पदाधिकारी के साथ चर्चा की गई श्री रामलीला प्रबंध समिति के कार्यकारी अध्यक्ष विनोद कुमार आर्य ने बताया हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी श्री रामलीला महोत्सव 28 सितंबर को आरंभ होगी।

17 दिन तक चलने वाले कार्यक्रम में रात्रि रामलीला का मंचन मध्य प्रदेश के कलाकारों के द्वारा किया जाएगा तथा दिन में 17 दिन तक नगर के विभिन्न स्थानों पर लीला का मंचन किया जाएगा ।

भगवान श्री राम की बारात 3 अक्टूबर को नगर में धूमधाम के साथ निकाली जाएगी श्री राम बारात में दो दर्जन से अधिक इलेक्ट्रॉनिक झांकियां के अलावा और आकर्षक झांकियां बारात में शामिल होगी उन्होंने सभी धर्म प्रेमियों से श्री रामलीला महोत्सव को सफल बनाने के लिए अधिक से अधिक सहयोग करने की अपील की है।

बैठक में मुख्य रूप से डॉक्टर योगेश यादव, मुन्ना बाबू गुप्ता, निकेश सक्सेना ,प्रदीप गुप्ता टीपू, अरुण कुमार दलपत ,राजेश जैन, जयप्रकाश वर्मा, बृजेश तिवारी ऋतिक सक्सेना, काकू जैन आदि श्री राम लीला प्रबंध समिति के लोग मौजूद रहे।

दिलीप सिंह मंडल ब्यूरो एटा उत्तर प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!