फर्रुखाबाद लोकसभा क्षेत्र के सपा प्रत्याशी डॉक्टर नवल किशोर शाक्य ने चुनावो की तारीखों से 2 घंटे पहले डाक बंगला स्थित गेस्ट हाउस में कार्यकर्ता सम्मेलन मैं कार्यकर्ताओं भरा जोश कहा कार्यकर्ता संयम भरते और अपने-अपने बूथो को मजबूत करें ।

अलीगंज । फर्रुखाबाद लोकसभा क्षेत्र के सपा प्रत्याशी डॉक्टर नवल किशोर शाक्य ने चुनावो की तारीखों से 2 घंटे पहले डाक बंगला स्थित गेस्ट हाउस में कार्यकर्ता सम्मेलन मैं कार्यकर्ताओं भरा जोश कहा कार्यकर्ता संयम भरते और अपने-अपने बूथो को मजबूत करें ।
फर्रुखाबाद लोकसभा क्षेत्र के सपा प्रत्याशी डॉक्टर शाक्य ने कहा की उन्होंने अंतराष्ट्रीय चिकित्सक का खिताब पाने में पहाड़ जैसी चुनौतियों का सामना किया है ये तो चुनाव है डटकर कर सामना करेंगे और सभी को साथ लेकर सभी जाति वर्ग ,समुदाय के लोगों चुनाव में सहयोग लेकर विजय हासिल करेंगे।

उन्होंने कहा की सपा मुखिया ने जो पीडीए नाम का गुलदस्ता बनाकार तैयार किया है बहुसंख्यकों को मिलकर पीडीए का सहयोग करना चाहिए उन्हें आगे बड़ाने का काम करना चाहिए।अपने प्रतिद्वंदी और भाजपा के प्रत्याशी को लेकर सपा प्रत्याशी ने तंज कसते हुए कहा की फर्रुखाबाद लोकसभा क्षेत्र आलू की पैदावार के लिए जाना जाता है ।भाजपा के नेताओं के न कोई विजन है और न कोई ऑडियोलॉजी अगर कोई बड़ी फैक्ट्री लग जाती तो क्षेत्र का निश्चित विकास होता लोगों को रोजगार मिल जाता मगर ऐसा नहीं हुआ।उन्होंने कहा की वह गरीब बच्चों की शिक्षा, हक और अधिकार,नौकरी,किसानों के मान सम्मान ,महिलाओं और बच्चियों के हक और अधिकार के मुद्दों को लेकर जनता के बीच जा रहें हैं और समाजवादी नीतियों के बारे में बताते हुए लोगों के बीच जा रहे हैं।

उन्होंने कहा की कभी महापुरुषों द्वारा पीडीए को बल दिया जाता था आज सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पीडीए को मजबूती देने का काम किया है। उन्होंने कहा कार्यकर्ता सम्मेलन की समाप्ति के तुरंत बाद ही चुनाव आयोग के द्वारा चुनावो की तारीखों का ऐलान कर दिया जाएगा। तारीखों का ऐलान होने के बाद ही चुनाव प्रक्रिया में तेजी आ जाएगी इसलिए सभी कार्यकर्ता एकजुट होकर चुनाव मैं लग जाए और सभी मतदाताओं से संपर्क करें।

इस मौके पर सपा के जिला अध्यक्ष परवेज जुबेरी, सपा विधानसभा अध्यक्ष सुभाष शाक्य , राम बृजेश यादव, अनिल यादव ,बंटी नियाजी, इकबाल मो इरफान योगेश कष्यव प्रमोद शाक्य अनिल यादव शिवपाल सिंह दिनेश कुमार राजेश कुमार

रन सिंह यादव ,गंगा सिंह यादव, बलवीर सिंह यादव राघवेन्द्र सिंह चन्दन यादव सहित सैकड़ो की संख्या में सपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

दिलीप सिंह मंडल ब्यूरो एटा उत्तर प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!