नए ट्रैफिक कानून के विरोध में कानपुर में दूसरे दिन भी रही चालकों की हड़ताल ,पेट्रोल पंपों पर भीड़

ड्राइवरों की हड़ताल से डीजल पेट्रोल की आमद में भी असर, पेट्रोल पंपों पर भीड़

– वाहनों से सवारियों को जबरन उतार भी रहे हड़ताल करने वाले ड्राइवर

सुनील बाजपेई
कानपुर। नए ट्रैफिक कानून के विरोध मेंवाहन चालकों का विरोध यहां लगातार जारी है,जिसके फलस्वरूप लोगों को भारी कठिनाइयों का भी सामना करना पड़ रहा है । आज मंगलवार को आटो और टेंपो चालकों हड़ताल दूसरे दिन भी जारी रहने की वजह से लोग परेशान रहे।
इसी के साथ सुबह काम पर निकले लोग चौराहों पर घंटों वाहनों का इंतजार करते रहे। बाद में कुछ लोग पैदल ही मंजिल की ओर चल पड़े। सवारियां लेकर निकले कुछ आटो और ई-रिक्शा चालकों को रोककर सवारियां उतार दी गईं।इस हड़ताल को और ज्यादा प्रभावी बनाने के लिए कई थाना क्षेत्र में हड़ताल कर रहे चालकों ने वाहनों से सवारियों को जबरन उतारा।
इस तरह के हालात कल्याणपुर, रनिया अकबरपुर आदि क्षेत्र में भी नजर आए। सबसे ज्यादा परेशानी उन लोगों को हुई जो अपने बीमार परिजनों को अस्पताल लिए जा रहे थे |
ट्रक चालकों की हड़ताल का असर पेट्रोल पंपों पर भी दिखाई पड़ रहा है।इसी हड़ताल के चलते पंपों पर डीजल पेट्रोल खत्म होने की होने की आशंका के चलते पेट्रोल पंपों पर भारी संख्या में लोगों की भीड़ भी दिखाई पड़ी।
माना जा रहा है कि अगर हड़ताल इसी तरह से जारी रही तोशहर को डीजल पेट्रोल की कमी से भी जूझना पड़ सकता है,जिसे लेकर जिला प्रशासन सतर्क भी है |

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!