वैली व्यू स्कूल में दक्षता पुरस्कार वितरण समारोह आयोजित

जमशेदपुर : टेल्को टीआरएफ नगर स्थित वैली व्यू स्कूल में शनिवार को दक्षता पुरस्कार वितरण समारोह आयोजित की गई। इस कड़ी में सभी विषयों में शैक्षणिक दक्षता और संचार, सर्वश्रेष्ठ प्रयास, नेतृत्व, अनुशासन, सामान्य स्वच्छता, खेल और सुरक्षा आदि की श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ करने वाले छात्र – छात्राओं को पुरस्कृत किया गया। कक्षा 10 में विज्ञान में असाधारण उपलब्धि के लिए सौरोदीप बासु को विज्ञान पुरस्कार से नवाजा गया।

स्कूल की प्रिंसिपल श्रीमती अलका अरविंद कुमार , वाइस प्रिंसिपल तमल सेन तथा श्रीमती सुनीता पांडे के हाथों इन सभी होनहार बच्चों को पुरस्कृत किया गया।
सूत्रों ने बताया कि वर्ष 2023-24 में पुरस्कारों की संख्या में तेजी से बढ़ोतरी हुई है। नतीजतन कुल 483 छात्र – छात्राओं को पुरस्कृत किया गया। जबकि 34 छात्र – छात्राओं को अंतरराष्ट्रीय गणित ओलंपियाड में उत्कृष्टता के लिए स्वर्ण पदक प्रदान किया गया। स्कूल की प्राचार्या श्रीमती अलका अरविंद कुमार ने सभी बच्चों को शुभकामनाएं देते हुए लक्ष्य बनाकर कड़ी मेहनत करने की सलाह दी। उन्होंने कहा कि आप सबों की उपलब्धियों से कईयों को सुकून और संतोष मिलता है इसलिए मेहनत यूं करों की कामयाबी मिले तो शोर मच जाएं। बस याद रखिए पढ़ने वाले विद्यार्थियों को आराम छोड़ना पड़ता है आराम पाने के लिये।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!