प्रेस क्लब का सशक्तिकरण व पत्रकारों के भविष्य सवारने 16 धुंधर प्रत्याशी उतरे प्रेस क्लब के चुनाव में।

जमशेदपुर प्रेस क्लब का सशक्तिकरण व पत्रकारों के उच्चतम भविष्य सवारने हेतु 16 धुंधर प्रत्याशी अपनी नामांकन प्रक्रिया पूरी कर प्रेस क्लब के चुनाव में उतर चुके हैं। यहां देखने वाली बात यह है कि सभी के सभी प्रत्याशी अपने आप में धुंधर; अब देखना है की 10 दिसंबर को जीत का ताज किसके सर पर होगा। बताते चले की कुल सात पदों के लिए 16 उम्मीदवारों ने दावेदारी जताई है और अब उनकी किस्मत का फैसला 10 दिसंबर को 117 मतदाता करेंगे। मतदान स्थल इंडियन रेड क्रॉस सोसाइटी भवन के सभागार में रखा गया है।

निवर्तमान अध्यक्ष संजीव शर्मा भारद्वाज, निवर्तमान कार्यकारी अध्यक्ष रवि झा, निवर्तमान कार्यकारी अध्यक्ष संतोष कुमार, अनवर शरीफ, सुमित झा, गंगाधर पांडेय आदि प्रमुख चेहरे हैं जो इस बार भी चुनावी मैदान में हैं। अध्यक्ष पद के लिए संजीव शर्मा भारद्वाज दैनिक प्रभात, निर्मल प्रसाद दैनिक जागरण, रवि कुमार झा ईटीवी भारत और संतोष कुमार दैनिक भास्कर से। उपाध्यक्ष के दो पदों के लिए आनंद मिश्रा शुभम संदेश, सुमित झा द टाइम्स भारत, गौतम ओझा दैनिक जागरण आई नेक्सट और राकेश कुमार सिंह दैनिक हिन्दुस्तान से।

महासचिव के एक पद के लिए विकास कुमार श्रीवास्तव कैंपस बूम और अनवर शरीफ न्यूज इलेवन भारत से। सहसचिव के दो पदों के लिए अमित तिवारी दैनिक जागरण, चरणजीत सिंह फतेह लाइव और वेद प्रकाश गुप्ता दैनिक उदितवाणी से तथा कोषाध्यक्ष के एक पद के लिए मनमन उर्फ गंगाधर पांडेय न्यूज टाइम्स, राजेश पुरोहितवार दैनिक हिन्दुस्तान और सुनील कुमार पांडेय पूर्वांचल सूर्य ने नामांकन प्रपत्र दाखिल किए हैं।

उपरोक्त चुनावी प्रक्रिया को पूरी करने की जिम्मेवारी पूर्व अध्यक्ष श्रीनिवास, ईश्वर कृष्ण ओझा, पूर्व महासचिव गुलाब प्रसाद सिंह, पूर्व उपाध्यक्ष बीरेंद्र ओझा, पूर्व चुनाव पर्यवेक्षक रघुवंश मणि सिंह, कुलविंदर सिंह तथा सुनील आनंद की है। चुनाव पर्यवेक्षक की माने तो दिनांक 6 दिसंबर को नाम वापसी की अंतिम तारीख थी पर किसी ने अपना नाम वापस नहीं लिया; सभी के सभी ऊंची उड़ान भरने को तैयार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!