भाजपा सरकार में हर व्यक्ति को मिल रहा योजनाओं का लाभ : सांसद

ग्राम प्रधान राशन डीलर सहित अन्य के साथ ब्लाक सभागर में हुई बैठक।

बूथों पर जाकर स्थति देखे —

अलीगंज। आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर अब जनप्रतिनिधि भी जनता के बीच जा रहे हैं। वही सांसद जगह जगह जाकर केन्द्र व प्रदेश द्वारा चलाई जा रही कल्याणकारी योजनाएं चल रही है क्या गरीव जनता को मिल पा रही है या नही। सांसद ने ब्लाक सभगार में केन्द्र व प्रदेश में चलाई जा रही योजनाओं को लेकर चर्चा परिचर्चा की गयी।ब्लाक सभगार में फरुखाबाद सांसद मुकेश राजपूत की अध्यक्षता में एक बैठक ब्लाक सभागर में आयोजित की गयी।

इस बैठक में ग्राम प्रधान राशन डीलर आशा व अन्य भाजपाई कार्यकर्ता मौजूद रहे।कार्यक्रम में सांसद मुकेश राजपूत ने कहा कि केंद्र और प्रदेश की सरकार का संकल्प है कि योजनाओं का लाभ हर व्यक्ति को बिना भेदभाव के मिले। इस समय कार्यकर्ताओ को प्रत्येक बूथ पर जाकर भौतिक स्थति को लेकर योजनाओ के बारे में जनता से पूछना है।सरकार द्वारा दी जाने बाली योजनाएं जनता तक पहुँच रही या नही।

सरकार ने गरीबो को मुफ्त राशन शौचालय आवास आदि सरकार दे रही है।केंद्र में जब से मोदी सरकार सत्तारूढ़ हुई है तब से जनता को लाभ दिया जा रहा है। हर गरीब के बच्चे को निःशुल्क शिक्षा दी जा रही है। योजनाओं से अवगत कराया व किन-किन लोगों को सरकार की योजनाओं का लाभ मिला है और किन लोगो को लाभ नहीं मिला उन्होंने कहा कि सरकार ने सभी जातिवर्ग के लोगो को लाभ देने का काम किया है। आज भारतीय जनता पार्टी सर्व समाज को साथ लेकर सरकारी योजनाओं का लाभ दे रही है। देश को विश्वगुरु बनाने के लिए भाजपा कृतसंकल्पित है। तमाम सरकारी योजनाए चलाकर समाज के हर व्यक्ति तक लाभ पहुंचाने का कार्य किया जा रहा है। कहा कि सरकार ने सभी जातिवर्ग के लोगो को मुफ्त गैस कनेक्शन दिए, निःशुल्क बिजली कनेक्शन दिए, किसान सम्मान निधि सहित गरीबो को रहने के लिए आवास दिए है और बच्चो को एमडीएम व सरकारी स्कूलों की ड्रेस सरकार फ्री में दे रही है।

सुरजीत गुप्त वोवी प्रतिनिधि नगर पालिका ने कहा कि सरकार गरीबों के प्रति समर्पित है। केंद्र सरकार अब गरीबों के लिए आवास में रुपये दे रही है। इतना ही नहीं बैंकों को भी उन्हे एक लाख तक ऋण देने का आदेश भी दिया गया है ताकि इच्छा अनुसार सुंदर और मजबूत घर बना सकें। कहा कि इस सरकार में आपको पर्याप्त बिजली मिल रही है। सड़कें बनी है। हर माह राशन मिलता है। सांसद ने कहा की आप सभी एक रुपये खर्च कर दो लाख का बीमा करा सकते हैं। केंद्र सरकार ने यह योजना आप ही के लिए शुरु की है। उन्होंने कहा कि उज्ज्वला योजना के तहत देश में आठ करोड़ गरीबों को गैस कनेक्शन मिला।
जिला महामंत्री कु आशीष राजपूतने कहा कि यह भारत सरकार की गरीबों के प्रति विशेष ख्याल का परिणाम है। रसोई गैस के उपयोग के कारण ही आग लगने की घटनाएं काफी कम हुई है। दलित महिला पुरुषों से अपने अपने बच्चों को विद्यालय भेजने उन्हें पढ़ाने और सरकार से नौकरी पाने का आह्वान किया। गरीबों का हक मोदी सरकार दे रही है।
इनकी रही मौजूदगी— कार्यक्रम डॉक्टर अशौक रत्न शाक्य विडियो गोपाल गोयल आशीष राजपूत सुजीत गुप्ता वावी आमोद आर्य डॉ वीरेंद्र सिंह अजय धकड़े जीतू राठौर विधायक पुत्र गोपाल शर्मा विधायक पुत्र पीयूष शाक्य मुकेश वर्मा नीलेश राजपूत सहित तमाम बीबीसी प्रधान सैकड़ों लोग मौजूद लोगों की मौजूदगी रही।

दिलीप सिंह मंडल ब्यूरो एटा उत्तर प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!