जीडी इंटरनेशनल स्कूल में फेयरवेल पार्टी का हुआ आयोजन छात्र-छात्राओं ने दी मनमोहक प्रस्तुतियां

अलीगंज।जीडी इंटरनेशनल स्कूल में फेयरवेल पार्टी का आयोजन किया गया और कक्षा 12 के छात्र-छात्राओं को बड़े धूम-धाम से विदाई दी गई।

विदाई समारोह के प्रारम्भ में विद्यालय के मैनेजिंग डायरेक्टर अशोक यादव तथा नगर के प्रतिष्ठित चार्टेड अकाउंटेंट अर्चित अग्रवाल ने दीप प्रजव्वलित करके कार्यक्रम का शुभ आरंम्भ किया। फेयरवेल पार्टी के दौरान 12 वीं और 11 वीं के छात्रों ने एक दुसरे को शुभकामनाये और खट्टी – मीठी यादों को शेयर किया।

फेरवेल पार्टी के दौरान रैंप पर कैट वाक , डांस , स्पीच, और अपनी अदाओ के जादू से छात्रों ने सबका खूब मनोरंजन किया 12 वी के छात्र आशीष कुमार को मिस्टर फेयरवेल और प्रियांशी को मिस फेयरवेल चुना गया इसके अलावा बहुत सारे सम्मान से सभी छात्रों को सम्मानित किया गया। जूनियर क्लास के छात्रों ने प्रार्थना सभा में अपने सीनियर्स के लिए शिव तांडव तथा हनुमान चालीसा का पाठ किया जिससे ईश्वर की अशीम कृपा उन पर बनी रहे।

विद्यालय के उप प्रवन्धकयश कुमार तथा प्रधानाचार्य त्रिपुरेश कुमार पाण्डेय ने सभो बच्चों को बोर्ड परीक्षा के लिए शुभकामाए दी।

इस मौके पर उप प्रधानाचार्य एस. पी. सिंह, प्रदीप सिंह तथा विद्यालय के सभी अध्यापक गण जैसे दीपक कुमार, विनय गुप्ता, अभय चौहान, ललित पाठक, अभयदीप, विजय बहादुर, सुमित सक्सेना, अनुभव जैन, नीलम सिंह, अंशू सिंह, ज्योति गुप्ता, विकास गुप्ता, अर्चना सिंह, आशीष, अभिषेक गंगवार, कुलदीप, वरुण शुक्ला,व अन्य सभी शिक्षक शिक्षकाएं उपस्थित थे ।

अशोक यादव ने कहा कि भारतीय परम्पराओं को ध्यान में रखते हुए 14 फरवरी वसंत पंचमी के दिन आर. डी. इंटर कॉलेज में बोर्ड परीक्षा में शामिल होने वाले सभी छात्र-छात्राओं द्वारा पूजा और हवन का आयोजन किया जायेगा।

दिलीप सिंह मंडल ब्यूरो एटा उत्तर प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!