कानपुर की स्कूली वैन दुर्घटना में घायल चार बच्चों की हालत गंभीर ,वैन चालक गिरफ्तार

विधायक सिराथू का परिवार करता है स्कूल का संचालन


सुनील बाजपेई
कानपुर । अरौल थाना क्षेत्र में ट्रक और लोडर के बीच में फंसकर जानलेवा हादसे का शिकार हुई स्कूली बैन के पर खर्च उड़ने के फल स्वरुप घायल हुए 8 बच्चों में से तीन की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है। डॉक्टर उनकी जान बचाने की कोशिश लगातार कर रहे हैं इन सभी को हालत में भर्ती कराया गया है ।

अवगत कराते चले कि इस दुर्घटना मेंएक बच्चे की मौत हो गई थी जबकि आठ बुरी तरह से घायल हुए थे। इन सभी का इलाज हाईलाइट अस्पताल में चल रहा है जहां चार बच्चों की हालत गंभीर बताई जा रही है।
इस दुर्घटना में कक्षा आठ की छात्रा समृद्धि द्विवेदी, कक्षा चार के आंकित द्विवेदी, निष्ठा दीक्षित पुत्री देवेंद्र, यश तिवारी (13) पुत्र आलोक तिवारी, कृतिका पुत्री सरवन, सूर्यांत तिवारी पुत्र सतीश, अभिनंदन पुत्र गणेश, अनिका पुत्र अभिषेक और एश्वर्य पुत्र सुबोध सहित वरैइन पुरवा गांव के देवांक पुत्र प्रमोद घायल हुए।

यह सभी बच्चे जिस स्कूल के हैं, उसका संचालन कृष्णा पटेल की तीन बेटियां विधायक सिराथू पल्लवी पटेल, पारुल पटेल व अमन पटेल कर रही हैं।

इस भीषण दुर्घटना देख आसपास के लोगों ने जैसे-तैसे सभी घायलों को क्षतिग्रस्त वैन से निकालकर सीएचसी भेजा था, जहां डाक्टरों ने कक्षा सात के छात्र यश तिवारी को मृत घोषित कर दिया था, जबकि समृद्धि व अंकित को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया था। घटना में पुलिस ने वैन चालक को गिरफ्तार किया है। मामले में पुलिस नियम कानून के विपरीत वैन का संचालन करने वाले मालिक के खिलाफ भी कार्रवाई की तैयारी कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!