जी डी इंटरनेशनल स्कूल ने निकाली मतदाता जागरूक रैली

अलीगंज मतदाता जागरूकता अभियान के तहक मतदाता जागरुकता रैली तथा प्रार्थना सभा में बच्चो ने दिया अपना मतदान के महत्व पर भाषण तथा पोस्टर मेकिंग प्रतियोगिता।
स्कूल में मतदाता जागरूकता अभियान चलाया गया इसके अंतर्गत विद्यालय में एक मतदाता जागरूक रैली तथा पोस्टर मेकिंग प्रतियोगिता रखी गई जिसमें छात्रों ने सुंदर चित्रकारी करते हुए संदेश दिया कि मतदान करना क्यों आवश्यक है।

इस प्रतियोगिता में छात्रों ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया बच्चो ने स्लोगन और बैनर, पोस्टर के जरिए नगर के लोगों को मतदान के प्रति जागरूक करने का प्रयास किया। मतदाता रैली विद्यालय प्रागंण से से रवाना हो कर बिजली घर, नवाबी रोड, तहसील क्षेत्र से होते हुए आस पास के सभी प्रमुख आवासीय क्षेत्रों का भ्रमण किया। बच्चो ने नारे लगाए और बड़ी संख्या में महिलाओं और पुरुषों से वोट डालने की अपील किया तथा वोट डालने के महत्व को समझाया
इस अवसर पर विद्यालय प्रबंधक श्री सुलतान सिंह यादव जी ने कहा कि मतदान से ही हम देश के भविष्य को सुरक्षित करते हैं देश के लिए अच्छी सरकार चुनते हैं जिस पर समस्त देशवासियों का भविष्य निर्भर है।

अतः एक अच्छी सरकार चुनने के लिए हमें मतदान अवश्य करना चाहिए। इस अवसर पर विद्यालय के डिप्टी डायरेक्टर यश कुमार,प्रधानाचार्य श्री त्रिपुरेश कुमार पाण्डेय उप प्रधानाचार्य एसपी सिंह, प्रदीप सिंह, दीपक , अभयदीप, अभय कुमार, सुमित, विकास, आशीष, नीलम एवं अन्य समस्त शिक्षक एवं शिक्षिकाएं उपस्थित रहे।

दिलीप सिंह मंडल ब्यूरो एटा उत्तर प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!