मोहरदा वाटर ट्रीटमेंट प्लांट में कचड़ा जमाव; ३दिनों से पेयजल संकट, दिनेश कुमार के नेतृत्व में भाजपा का प्रतिनिधि मंडल ने किया मुलाकात।

जमशेदपुर। जल संकट के चपेट में बिरसानगर के सभी जोन, बारीडीह बस्ती, बागुननगर और बागुनहातु आसपास के क्षेत्र। उपरोक्त क्षेत्र के लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहे हैं। मोहरदा वाटर ट्रीटमेंट प्लांट में कचड़ा जमाव के कारण यह संकट उत्पन्न हुआ है।

भारतीय जनता पार्टी के प्रतिनिधि मंडल ने टाटा स्टील यूटिलिटी एंड इंफ्रास्ट्रक्चर सर्विसेज कंपनी लिमिटेड के अधिकारी अभिषेक कुमार दुबे से मुलाकात की और क्षेत्र में पानी की सप्लाई नहीं होने पर अपनी नाराजगी जाहिर की।

अधिकारी ने बताया कि स्वर्णरेखा नदी में लगातार हो रही बारिश के चलते कचड़े बह कर आ रहे हैं और इंटेकवेल में जाम हो रहे हैं, जिसके चलते पानी की सप्लाई बाधित हो रही है। उन्होंने बताया कि प्रबंधन ने सफाई अभियान के लिए एक विशेष टीम का गठन किया है जो दिन रात इस कार्य को तेजी के साथ कर रही है। भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष दिनेश कुमार ने कहा, “यह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है कि क्षेत्र में पीने के पानी की सप्लाई बंद हो गई है।

हमें उम्मीद है कि प्रबंधन जल्द ही इस समस्या का समाधान करेगा और क्षेत्र के लोगों को स्वच्छ और समय से पानी मिलेगा।” प्रतिनिधि मंडल ने पूरे वाटर ट्रीटमेंट प्लांट का भ्रमण किया और पाया कि इंटेकवेल जाने वाले रास्ते का एक पिलर धस रहा है,

जिसके चलते बड़ी दुर्घटना हो सकती है और लंबे समय तक पानी की सप्लाई भी बाधित हो सकती है। प्रतिनिधि मंडल में दिनेश कुमार के साथ, बिरसानगर मंडल अध्यक्ष बबलू गोप, बारीडीह मंडल अध्यक्ष संतोष ठाकुर, नरेश प्रसाद, अभिषेक कुमार, निर्मल सिंह, खोखान पांडे, करमबीर सिंह, सूरज गोप, नारायण गोप, गोलक गोप, अजय लोहार, बिरुली, राम कुमार आदि शामिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!