अलीगंज में तंबाकू व्यापारी की फर्मों पर जीएसटी टीम का छापा तीन के खिलाफ कार्यवाही माल वरामद।

दर्जनों तम्बाकू फर्मों पर लटके मिले ताले दिन भर मचा रहा हड़कम्प!

अलीगंज। कस्वा अलीगंज में तंबाकू व्यापारी की फर्मों पर शुक्रवार की सुबह जीएसटी टीम ने छापा मारा। छापे से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। टीम के सदस्यों ने कई घंटों तक छापेमारी कर माल कब्जे में लिए हैं। शुक्रवार को मिली जानकारी के अनुसार कस्वा अलीगंज में जीएसटी टीम ने तम्बाकू फर्मों पर दर्जनों गोदामो पर छापा मार कार्यवाही की।इस कार्यवाही के दौरान कस्वे तम्बाकू की गोदाम संचालको द्वारा दर्जनों गोदामो पर टीम को ताले लटके मिले टीम द्वारा तम्बाकू फर्म मालिकों से फोन से सम्पर्क किया लेकिन किसी का फोन उठा तो बाहर जाना बताया गया तो कई के फोन बंद पाये गये।

जीएसटी टीम अखिलेश कुमार डिप्टी कमिश्नर आरके सिंह डिप्टी कमिश्नर के निर्देशन में अलीगंज में संचालित तम्बाकू गोदामो पर दर्जनों स्थानों पर छापा मार कार्यवाही की गयी।कार्यवाही के दौरान लक्ष्मन टुबैको कम्पनी के फर्म से 2700 कुन्तल जर्दा 3000 बोरी पीला पत्ता एहसान टुबैको कम्पनी गोदाम से 40 बोरा जर्दा पीला पत्ता 100 बोरा व खुला पत्ता पाया गया वही अर्स टुबैको कम्पनी 4 हजार कुटी 300 बोरी पीला पत्ता पाया गया टीम द्वारा तीनो फर्म संचालकों के खिलाफ कार्यवाही की।

वही छापा कार्यवाही में कासिम एंड ब्रदर्स चमन नगरिया मो इलियास खां एंड ब्रदर्स चमन नगरिया मो सलीम एंड ब्रदर्स आदर्श तम्बाकू ससन तम्बाकू वीके तम्बाकू दयाल इंटर प्राइजेज कन्हैया तम्बाकू आदि तम्बाकू गोदामो पर ताले लटके मिले टीम द्वारा जो तम्बाकू की गोदाम बन्द पायी गयी थी फोन से सम्पर्क भी किया लेकिन कोई सामने नही आया जीएसटी टीम की कार्यवाही से कस्बे तम्बाकू गोदाम संचालकों में हड़कम्प मच गया दिन भर लोग टीम के बारे में एक दूसरे से सम्पर्क करते रहे।वही बीते गुरुबार की देर शाम असिस्टेंट कमिश्नर राज्य कर अधिकारी सुरेन्द्र सिंह ने तम्बाकू से लदे तीन ट्रैक्टरों को अलीगंज में पकड़ा था बताया गया कि टेक्स चोरी की शिकायत को लेकर छापा मार कार्यवाही की गयी आवश्यक कार्यवाही के बाद तीनों ट्रेक्टरों को कोतवाली अलीगंज में सुपुर्द किया गया।
दिलीप सिंह मंडल ब्यूरो एटा उत्तर प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!