प्रेम जाल में फंसा नाबालिग को भागने को लेकर हिंदू संगठन ने किया बवाल

– घंटा किया रोड जाम ,अधिकारियों ने कार्रवाई का भरोसा देकर खुलवाया

सुनील बाजपेई
कानपुर। प्रेम जाल में फंसा कर एक नाबालिक लड़की कोभाग ले जाने वाले के खिलाफ चौबेपुर में बवाल हो गया। इसके विरोध में हिंदू संगठन ने कई घंटे तक रोड जाम रखा, जिसे अधिकारियों ने कार्रवाई का भरोसा देकर बड़ी मुश्किल से खुलवाया।

प्राप्त विवरण के मुताबिक चौबेपुर थाना क्षेत्र के हकीम नगर चौबेपुर निवासी वक्रुद्दीन का 35 वर्षीय पुत्र नौशाद धार्मिक कार्यक्रमों में ढोलक बजाने और घर-घर जाकर कोचिंग पढ़ाने का काम करता है। उसने किशोरी को प्रलोभन देखकर और बेलापुर लाकर अपने प्रेम जाल में फंसाया।

आरोप है कि युवक ने किशोरी के साथ शारीरिक संबंध बनाएं। इसके बाद उस पर और उसकी मां पर शादी के लिए दबाव बनाने लगा। किशोरी की मां और समाज का विरोध देख युवक पगला उठा और गुरुवार को वह एक गाड़ी लेकर किशोरी के गांव पहुंच गया। फोन कॉल कर उसने बहाने से किशोरी को बुलाया। फिर उसे जबरदस्ती अपने साथ ले गया।

परिजनों द्वारा सूचित करने के बाद जब
पुलिस आरोपी की तलाश रही थी, तभी बीती रात 11 बजे हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने युवक को किशोरी समेत पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया।

इसकी जानकारी मिलते ही सड़कों पर आए हिंदू संगठनों ने हंगामा किया। उनका आरोप है कि आरोपित युवक को पुलिस को पकड़ाने के बाद जब वह थाने पहुंचे तो पुलिस ने उनके साथ अभद्रता की। बवाल की जानकारी मिलते ही एडीसीपी बृजेंद्र द्विवेदी, डीसीपी विजय ढुल और एसपीएस चतुर्वेदी भी मौके पर पहुंच गए।

उन्होंने हिंदू संगठनों के कार्यकर्ताओं को समझा-बुझाकर शांत कराया और आरोपित पर कठोर कार्रवाही का आश्वासन दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!