होली मिलन समारोह का हुआ आयोजन जमकर उड़ा अबीर गुलाल

सांसद व विधायक ने क्षेत्रीय लोगों को दी शुभकामनाएं, बुजुर्गों से लिया आशीर्वाद

बूथ अध्यक्षों को किया सम्मानित, दी शुभकामनाएं

अलीगंज। विकासखंड अलीगंज क्षेत्र के मैनपुरी रोड स्थित गार्डन में होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया। जहां सांसद मुकेश राजपूत और क्षेत्रीय विधायक सत्यपाल सिंह राठौर ने कार्यकर्ताओं, बूथ अध्यक्ष व ग्रामीणों के साथ जमकर अबीर गुलाल उड़ाया और एक दूसरे को रंगों के उत्सव होली की शुभकामनाएं दी साथ ही बूथ अध्यक्षों को फूल मलाये पहनकर सम्मानित किया।

सांसद मुकेश राजपूत ने कहा कि यह त्यौहार बसंत के आगमन और सर्दियों के अंत का प्रतीक के साथ होली पर्व बुराई पर अच्छाई की जीत का उत्साह मनाने का पर्व है। होली पर्व पर लोग एक दूसरे के गले मिलकर गिले शिकवे दूर कर एक दूसरे को प्रेम से रंग गुलाल लगाकर प्रेम और भाईचारे का संदेश देते हैं। विधायक सत्यपाल सिंह राठौर ने सभी कार्यकर्ताओं, बूथ अध्यक्षों व क्षेत्रीय लोगों को होली पर्व की शुभकामनाएं दी और कहा कि होली पर्व सिर्फ रंगों का पर्व नहीं है बल्कि जो आपस में मतभेद हैं उनको दूर कर एक होने का पर्व है।

होली मिलन समारोह कार्यक्रम में सभी वर्ग के लोगों ने शिरकत की और एक दूसरे के अबीर गुलाल लगाकर गुजियों का लुफ्त उठाया। कार्यक्रम में बूथ अध्यक्षों को फूल मनाएं पहनकर उनको सम्मानित किया गया। इस अवसर पर सांसद मुकेश राजपूत, क्षेत्रीय विधायक सत्यपाल सिंह राठौर, भाजपा जिला महामंत्री कुमारी आशीष राजपूत, ब्लॉक प्रतिनिधि डॉ. अशोक रतन शाक्य, चेयरमैन प्रतिनिधि बॉबी गुप्ता, सूरज राठौर, जीतू राठौर, दिनेश गुप्ता, आमोद आर्य, प्रदीप गुप्ता, निलेश राजपूत, शिवम कश्यप, विजय राठौर, बृजेश राठौर, राघवेंद्र गुप्ता, बिट्टू राठौर, भानु राठौर. के साथ साथ समस्त कार्यकर्ता, बूथ अध्यक्ष सहित क्षेत्रीय लोग मौजूद रहे। दिलीप सिंह मंडल ब्यूरो एटा उत्तर प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!