पीएम मोदी के शपथ ग्रहण और संजय सेठ एवं अन्नपूर्णा देवी के मंत्री बनने पर ईचागढ़ भाजपा प्रभारी दिनेश कुमार ने दी बधाई।

जमशेदपुर। केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नित राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन की सरकार बनने एवं बतौर मंत्री कोडरमा सांसद अन्नपूर्णा देवी और राँची सांसद संजय सेठ के शपथ ग्रहण पर ईचागढ़ विधानसभा प्रभारी दिनेश कुमार ने हर्ष व्यक्त किया. दिनेश कुमार ने कहा कि भारत के प्रधानमंत्री के रूप में अपने तीसरे कार्यकाल के लिए नरेंद्र मोदी को बधाई. हम विकास, शिक्षा और राष्ट्रीय सुरक्षा के प्रति उनके समर्पण की गहराई से सराहना करते हैं

उन्होंने रांची सांसद संजय सेठ को केंद्र में मंत्री पद की शपथ लेने पर शुभकामना प्रेषित किया. शपथ ग्रहण समारोह देखने हेतु विशेष आमंत्रण मिलने पर दिनेश कुमार दिल्ली पहुंचें थे. उन्होंने कहा की मोदी, अन्नपूर्णा देवी एवं संजय सेठ के शपथ ग्रहण समारोह का प्रत्यक्षदर्शी होना एक सुखद अनुभव रहा. उन्होंने रांची लोकसभा की जनता एवं विशेषकर ईचागढ के भाजपा समर्थकों को बधाई प्रेषित किया.

मालूम हो की रांची सांसद सेठ को ईचागढ़ विस क्षेत्र से सार्वाधिक बढ़त हासिल हुई थी. भाजपा संगठन ने लोकसभा चुनाव के निमित्त दिनेश कुमार को ईचागढ का प्रभारी मनोनीत किया था, साथ ही दिनेश कुमार ने दिल्ली में जमशेदपुर सांसद विद्युत वरण महतो को उनके आवास में मुलाकात कर लगातार तीसरी बार जितने पर बधाई दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!