टाटा वर्कर्स यूनियन के आगामी चुनाव को लेकर टीम टुन्नू चौधरी की अहम बैठक; जिसमें मंगलवार के दिन लिट्टी पार्टी के लिए मिला नेवता।

जमशेदपुर टाटा वर्कर्स यूनियन के आगामी चुनाव को लेकर टीम टुन्नू चौधरी की दिनांक 15 जनवरी 2024 को एक अहम बैठक बिष्टुपुर में हुई। जिसमें अबतक हो चुके ऑफिस बीयरर्स की बैठक से लेकर चुनाव को लेकर बुलाई गई कमेटी मीटिंग, इसकी कन्फर्मेशन मीटिंग और आरओ समेत 6 चुनाव पदाधिकारी के चुनाव को लेकर गहन मंथन किया गया। बताते चले की टाटा वर्कर्स यूनियन का वर्तमान सत्र 11 फरवरी तक है, अतः ससमय और संविधान के अनुसार स्वच्छ निष्पक्ष एवं पारदर्शी चुनाव को लेकर टीम टुन्नू लगातार मंथन कार्य कर रही है।

इसी कड़ी में कल मंगलवार के दिन टाटा वर्कर्स यूनियन, अध्यक्ष के बिष्टुपुर ओ रोड स्थित आवासीय कार्यालय में संध्या 6:00 बजे टीम टुननु की ओर से कमेटी मेंबरों का एक लिट्टी भोज कार्यक्रम रखा गया है जिसमें सबों को साथ लेकर यूनियन के अगले सत्र में इसे और मजबूती प्रदान करने पर सघन चर्चा एवं विचार विमर्श की जाएगी। आज की बैठक में टीम टुन्नू के पदाधिकारीयों द्वारा व्यक्तिगत तौर पर कल के लिट्टी भोज कार्यक्रम में कमेटी मेंबरों को आमंत्रित किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!