अलीगंज में स्वास्थ्य विभाग की टीम द्वारा क्लीनिकों पर की गयी छापा मार कार्यवाही–दो हॉस्पिटल सीज दो को दिया नोटिस!

अलीगंज। वैसे तो स्वास्थ्य विभाग द्वारा झोला छाप डॉक्टरों के खिलाफ कार्यवाही की जाती है यहाँ तक कि पैथोलॉजी अल्ट्रासाउंड सेंटरों पर कई बार छापा मार कार्यवाही की गयी लेकिन यह कार्यवाही कहाँ तक होती है यह स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों पर निर्भर है। वही गुरुबार को अलीगंज में स्वास्थ्य टीम द्वारा हॉस्पिटल पर कार्यवाही की गयी।इस कार्यवाही से हड़कम्प तो मच गया कुछ तो शटर डाल कर भाग गए। स्वास्थ्य टीम में एसीएमओ डॉ राममोहन तिवारी ए सीएम डॉ सर्वेश व अलीगंज सीएचसी अधीक्षक डॉ सर्वेश द्वारा अलीगंज में चल रहे देव हॉस्पिटल कृष्ण हॉस्पिटल में छापा मार कार्यवाही की कार्यवाही के दौरान क्लीनिक पंजिकरत नही थे टीम को देखकर हड़कम्प मच गया।

वही संध्या हॉस्पिटल व डॉ सुलेमान हॉस्पिटल संचालकों को भी देखा।कार्यवाही के दौरान देव हॉस्पिटल व कृष्ण हॉस्पिटल को अग्रिम आदेशों तक सीज किया गया वही डॉक्टर सुलेमान हॉस्पिटल व संध्या हॉस्पिटल को कारण बताओ नोटिस दिया दिया तय समय सीमा में अपने दस्तावेज प्रस्तुत करें।
बताया गया कि काफी दिनों से झोलाछाप बिना डिग्री हासिल किए अवैध क्लीनिक चला रहे थे। गुप्त सूचना के आधार पर छापेमार कार्रवाई की गई।

दिलीप सिंह मंडल ब्यूरो एटा उत्तर प्रदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!