कानपुर में पुलिस ने भेजा बेटी के हत्यारे युवक को जेल, अब तक पता नहीं चली घटना की वजह

– पुलिस को अब तक पता नहीं चली हत्या करने की वजह, पत्नी ने लगाया अन्य युवती से अवैध संबंधों का भी आरोप

सुनील बाजपेई
कानपुर | अपनी डेढ़ साल की बेटी की हत्या करने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है। उसने शुक्रवार की देर शाम अपनी बेटी की हत्या कर दी थी, जिसके बाद भागते समय उसे गांव वालों ने ही पकड़ा था।
यह घटना सेन पश्चिम पारा थाना क्षेत्र के तुलसियापुर गांव की है। यहां के निवासी राजीव राजपूत पत्नी नेहा और दो बच्चों पांच वर्षीय बड़ा बेटा और दूसरी डेढ़ वर्ष की छोटी बेटी लक्ष्मी के साथ रहता था।
मिली जानकारी के मुताबिक देर रात राजीव छत पर सो रही अपनी डेढ़ वर्षीय बेटी को उठाकर नीचे कमरे में ले आया और गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। सुबह स्वजन उठे तो नीचे जाकर देखा जहां बच्ची को मृत प्रकार उन्होंने शोर मचाया। उसके बाद राजीव मौके से भाग खड़ा हुआ लेकिन सफल नहीं हुआ, क्योंकि गांव वालों ने उसे पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। खास बात यह भी की घटना की असली वजह अभी तक पता नहीं चली है।
जानकारी के अनुसार पुलिस अभी तक यह पता लग रही है कि उसने बेटी की हत्या क्यों की ? क्या वह बेटी को पत्नी के अवैध संबंधों का परिणाम मानता है ? और अगर पत्नी की आवाज संबंधों का शक था तो फिर पत्नी के स्थान पर बेटी को क्यों मार डाला। फिलहाल जेल भेजने के बाद पुलिस घटना छान बीन में लगातार जुटी हुई है |

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!