मोवाइल के विवाद में दो पक्ष आपस में भिड़े चले ईट पत्थर। तमाशबीन वनी बालिका हुई गम्भीर घयाल।

अलीगंज। अलीगंज में एक मोहल्ले में मोवाइल को लेकर दो पक्ष आपस में झगड़ने लगे मामला तूल पकड़ गया और यहाँ तक कि दोनों पक्षो में ईंट पत्थर चलने लगे।ईट पत्थर चलते समय तमाशबीन वनी बालिका गम्भीर रूप से चोटिल हो गई। आनन फानन में परिजन घयाल अवस्था में बालिका को कोतवाली अलीगंज लेकर आये।

पुलिस ने घयाल बालिका को सीएचसी अलीगंज भेजा वहाँ से डॉक्टरों ने आगरा के लिये रेफर कर दिया। बुधवार को मिली जानकारी के अनुसार कस्वा अलीगंज के मोहल्ला कूचदायम निवासी कासिम पुत्र रहमान खान ने तहरीर में बताया कि दोपहर में मुकेश पुत्र हजूर खान वसीम व एक अन्य व दूसरा पक्ष नदीम पुत्र मसुंन निवासी उपरोक्त दोनों पक्ष मोवाइल के पीछे वाद विवाद हो गया दोनों लोग अपने अपने मोवाइल की दावेदारी कर रहे थे कि मेरा है कि मेरा है धीरे धीरे वाद विवाद बढ़ने लगा और देखते ही देखते ईट पत्थर चलने लगे।

मेरी भतीजी उमम पुत्री हासिम वही पर खड़ी हुई थी उसी समय मुकेश वसीम व अन्य उनका भांजा द्वारा फेंकी गयी ईट उसके सर में लग गयी वही गम्भीर रूप से घायल हो गयी घयाल अवस्था में बालिका को परिजन कोतवाली अलीगंज लेकर आये पुलिस ने घयाल बालिका को सीएचसी अलीगंज भेजा वहाँ से डॉक्टरों ने आगरा के लिये रेफर कर दिया।वही परिजनों में कोहराम मच गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!