भीषण गर्मी में बिजली की आंख मिचौली और बिजली कट बराबर होना जनता को नारकीय जीवन देकर यातना देकर प्रताड़ित करने के समान है – विजय शंकर नायक

रांची
उपरोक्त बातें आज संपूर्ण भारत क्रांति पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव सह झारखंड प्रभारी विजय शंकर नायक ने भीषण गर्मी में बिजली की आंख मिचौली एवं बराबर बिजली कट होने पर आज अपनी प्रतिक्रिया में उक्त बातें कहीं । इन्होंने राज्य के मुख्यमंत्री श्री चंपई सोरेन से मांग किया है कि 24 घंटा बिजली आपूर्ति सुनिश्चित करें अन्यथा राज्य भर में संपूर्ण भारत क्रांति पार्टी के कार्यकर्ता सरकार के बिजली विभागों में तालाबंदी करने का काम करेंगे ।
श्री नायक ने आगे कहा कि राज्य में भीषण गर्मी के साथ-साथ को लु भी चल रही है ऐसे में बिजली आपूर्ति मे बार-बार कटौती करना राज्य की जनता को यातना और नारकीय जीवन देने का समान है । इन्होंने यह भी कहा की बिजली विभाग बिजली आपूर्ति सुनिश्चित करने के लिए हर वह कम करें जिससे कि बिजली निर्बाध गति से 24 घंटा बिजली आपूर्ति की जा सके अन्यथा इसके गंभीर परिणाम बिजली विभाग के पदाधिकारी को भुगतने पड़ेंगे ।

विजय शंकर नायक नहीं अभी कहा कि दिन को तो दिन रात को भी बिजली काटने का काम किया जा रहा है जिससे आम जनता को काफी तकलीफों एवं प्रताड़ना का सामना करना पड़ रहा है कल ही पुंदाग स्टेशन से न्यू पुंदाग , जगरनाथ विहार में भी कल रात को काफी समय तक बिजली के आपूर्ति नहीं की गई जिससे ऐसा लगता है की बिजली विभाग ने कसम खाकर रखा है की दिन को भी परेशान करेंगे और रात को चैन से जनता को सोने भी नहीं देंगे । बिजली विभाग अपनी रवैया को बदले नहीं तो इसके परिणाम ठीक नही होंगे ।

इन्होंने यह भी कहा की झामुमो-कांग्रेस की सरकार ने वादा किया था कि 24 घंटे बिजली हम देने का काम करेंगे मगर गर्मी आने के साथ ही साथ भीषण गर्मी पड़ने पर बिजली की आपूर्ति राज्य में चरमरा कर ध्वस्त हो गई है और राज्य की जनता को इसकी सजा भुगतना पड़ रहा । सरकार ऐसी व्यवस्था सुनिश्चित करें कि राज्य में 24 घंटा बिजली आबाद गति से आपूर्ति की जा सके ताकि राज की जनता चैन की नींद सो सके और भीषण गर्मी से बच सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!