निर्दलीय प्रत्याशी सौरव विष्णु को मिल रहा है अल्पसंख्यक समाज का भरपूर समर्थन।

लोकसभा चुनाव जमशेदपुर। 2024 के लोकसभा चुनाव में निर्दलीय प्रत्याशी सौरव विष्णु ने तोड़े रेकॉर्ड लोकप्रियता के सारे पूर्वानुमान समाज के हर वर्ग के चहेते बनकर उभरे हैं सौरव विष्णु।

जमशेदपुर के मतदाताओं को हिंदू मुसलमान के अनुपात में बताकर अपना राजनीतिक हित साधने के प्रयास में लगी दोनों राष्ट्रीय महागठबंधनों के प्रत्याशियों के शूज सूचना के पंख को उतरने में कामयाब होते दिख रहे हैं सौरव विष्णु।

कुछ दिन पहले तक जमशेदपुर के चुनावी दंगल में ताल ठोक रहे भाजपा के विद्युत वरण महतो और हिंदी गठबंधन के समीर महंती के साथ सांसद बनने के रेस में पिछड़ते नजर आ रहे हैं थे परंतु अंततः जमशेदपुर के मतदाताओं की आंखें खुलती दिख रही है!

सौरव विष्णु एक चुनावी सुनामी बनाकर बाकी सभी प्रतिभागियों को डूबने के प्रयास में सफल होते दिख रहे हैं। जमशेदपुर के विकास को लेकर अपना स्पष्ट दृष्टिकोण रखने वाले सौरव विष्णु ने कहा कि शहर को एक नहीं बल्कि दो एयरपोर्ट की जरूरत है और सांसद बनने के बाद यह मेरी पहली प्राथमिकता होगी शहर के प्रतिभाशाली युवाओं को इस शहर को छोड़कर उच्च शिक्षा के लिए दूसरे शहरों में जाना यह काफी पीड़ा दायक मानते हैं

और शहर के मतदाताओं को वचन देते हुए कहा कि इस लौहनगरी को उच्च शिक्षा का हब बनाएंगे समाज के सभी वर्गों में समान रूप से समान लोकप्रिय सौरव विष्णु इस बार शहर के चुनावी इतिहास में एक नया रिकॉर्ड बना सकते हैं सौरव विष्णु अगर सांसद बनते हैं तो यह पहली बार होगा कि कोई निर्दलीय प्रत्याशी इस शहर में सांसद बनेगा स्पष्ट कहा है कि वीरेंद्र विरोध की राजनीति नहीं विकास की बात करते हैं और इस चुनाव में विकास ही उनका मुख्य एजेंडा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!