जमशेदपुर संसदीय क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी सौरव विष्णु को मिल रहे भारी जन समर्थन।

जमशेदपुर। लोकसभा चुनाव 2024 में जमशेदपुर संसदीय क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी सौरव विष्णु चुनाव चिन्ह बाल्टी को मिल रहे भारी जन समर्थन। कल दिनांक 15 मई 2024 बुधवार को सौरव विष्णु ने बारीडीह बस्ती, मोहरदा बिरसानगर, आदर्श नगर, कागल नगर, सोनारी एवं कदमा के कुछ क्षेत्रों का तूफानी दौरा किया।

जनता का रुझान इस बार चुनाव चिन्ह बाल्टी की तरफ है वे मन बना रहे हैं इस खाली बाल्टी को भारी मतों से भरने को। निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर चुनाव लड़ रहे हैं सौरव विष्णु को मिल रहे भारी जन समर्थन से बिगड़ सकता है जमशेदपुर लोकसभा चुनाव 2024 के सारे समीकरण।

निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर अपनी किस्मत आजमा रहे सौरव विष्णु भाजपा के विद्युत वरुण महतो और झामुमो के समीर कुमार मोहंती के साथ मुकाबले को त्रिकोणीय बनाने में सफल होते दिख रहे हैं।

अपने बगावती तेवर और ज्वलंत मुद्दों को चुनाव में हथियार बनाकर उतरे सौरव विष्णु को मतदाता एक विकल्प के तौर पर गंभीरता से लेने का अपना मन बना चुके हैं। सौरव विष्णु ने साफ सफाई, पेयजल सहित बेरोजगारी और महंगाई का मुद्दा अपने अकाट्य तर्कों से उठाकर विरोधी खेमे में बेचैनी बढ़ा दी है

और युवा मतदाता वर्ग को सौरव विष्णु के अंदर अपने भविष्य के सपने को पूरा करने वाला सांसद दिख रहा है। अब देखने वाली बात यह होगी की सौरव विष्णु को शहरी क्षेत्र में मिल रहे अपार प्यार और स्नेह का यह ज्वार ग्रामीण क्षेत्रों तक अपनी असर छोड़ पता है या नहीं?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!