कड़ी सुरक्षा के बीच आज से कानपुर में भारत बांग्लादेश टेस्ट मैच

टेस्ट मैच को लेकर खेल प्रेमियों में जबरदस्त उत्साह, बिकीं लाखों की टिकटें

टीम इंडिया की प्रैक्टिस में बाधक बनी बारिश

सुनील बाजपेई
कानपुर। आज 27 सितंबर से 1 अक्टूबर तक यहां की ऐतिहासिक ग्रीन पार्क में भारत बांग्लादेश टेस्ट मैच की शुरुआत कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच होगी।मैच को लेकर खेल प्रीमियम भी जबरदस्त उत्साह है । लाखों की टिकट भी बिके हैं।

यद्यपि इसमें बारिश द्वारा बाधक बनने की भी संभावना है और इसी वजह के चलते टीम इंडिया अपना अभ्यास पूरा नहीं कर पाई।

वही आज 27 सितंबर से शुरू होने वाले इस मैच को सकुशल संपन्न करने के लिए यहां की कमिश्नरेट पुलिस ने कोई भी कसर बाकी नहीं रखी है।
मौसम विभाग पूर्व की गई घोषणा के मुताबिक 27 सितंबर से शुरू हो रहे भारत-बांग्लादेश टेस्ट के पहले दिन भी बारिश के आसार हैं।

इसके लिए अगले 4 दिन हल्की से भारी बारिश का अलर्ट भी जारी किया है।
जहां तक यह टेस्ट मैच शुरू होने के पहले प्रैक्टिस किए जाने का सवाल है। विराट कोहली ने 30 मिनट तक प्रैक्टिस की। रवींद्र जडेजा ने भी नेट पर पसीना बहाया। साथ ही

ऋषभ पंत ने नेट्स में जमकर शॉट लगाए। लोकल बॉय कुलदीप यादव ने यशस्वी जयसवाल और केएल राहुल को बॉलिंग की। इस बीच कुलदीप ने अपनी फिरकी में बल्लेबाजों को फंसाया। कोच गौतम गंभीर ने पिच का निरीक्षण किया।

बीते सोमवार को भी दोनों टीमों ने नेट्स पर जमकर पसीना बहाया था। दो मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला ग्रीन पार्क स्टेडियम में आज 27 सितंबर से 1 अक्टूबर के बीच खेला जाएगा,जिसके लिए हर तरह की तैयारी को अंतिम रूप पहले ही दिया जा चुका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!