कानपुर : त्योहारों और चुनाव को शांतिपूर्ण कराने को गोविंद नगर में कटिबद्ध इंस्पेक्टर प्रशांत मिश्रा

– होली, ईद और चुनाव के मद्देनजर लगातार गश्त में जुटी गोविंद नगर पुलिस

– कानपुर से पहले फैजाबाद, बाराबंकी ,अंबेडकर नगर ,गाजियाबाद , मेरठ और राजधानी लखनऊ के महत्वपूर्ण अनेक थानों में

भी अपनी सराहनीय सेवाएं दे चुके इंस्पेक्टर प्रशांत मिश्रा

सुनील बाजपेई
कानपुर। नजदीक आ चुके होली के और इसके बाद ईद के त्योहार तथा आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर यहां की गोविंद नगर पुलिस पीड़ितों के हित में और अपराधियों के खिलाफ प्रभावी कार्रवाई करने के साथ ही लगातार गस्त में भी जुटी हुई है।
इस बीच गोविंद नगर के प्रभारी निरीक्षक इंस्पेक्टर प्रशांत कुमार मिश्रा ने नजदीक आ चुके होली के त्यौहार को शांति और सद्भाव पूर्ण तरीके से मनाने की जोरदार अपील करते हुए कहा है कि कानून और शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए अपराधियों के खिलाफ पुलिस का सहयोग करना हर नागरिक का कर्तव्य है।

कानपुर से पहले फैजाबाद, बाराबंकी ,अंबेडकर नगर ,गाजियाबाद , मेरठ और राजधानी लखनऊ के महत्वपूर्ण अनेक थानों में
अपनी सराहनीय सेवाएं दे चुके इंस्पेक्टर प्रशांत मिश्रा ने अपनी टीम के साथ गोविंद नगर में गस्त के दौरान लोगों से यह भी कहा कि अगर किसी के साथ कोई भी अपराधिक घटना होती है तो उसकी तत्काल सूचना पुलिस को अवश्य देनी चाहिए क्योंकि पुलिस आम जनता के हित में ही सदैव तत्पर और सक्रिय है।
अवगत कराते चलें कि आम जनता में सुरक्षा की भावना को और प्रगाढ़ करने के लिए अपराधियों के खिलाफ प्रभावी कार्रवाई के साथ ही लगातार गश्त में भी जुटे अपनी नौकरी के अब तक के जुझारू कार्यकाल में अनेक शातिरों सबक सिखाने में भी सफल हो चुके गोविंद नगर के तेजतर्रार, व्यवहार कुशल और बचन के पक्के इंस्पेक्टर प्रशांत मिश्रा का प्रगाढ़ सेवा भी ऐसा सराहनीय हैं कि उनके पास आने वाला कोई भी फरियादी कभी निराश होकर नहीं लौटता।
पीड़ितों की तत्काल सहायता और अपराधियों के खिलाफ प्रभावी कार्यवाही के लिए भी चर्चित निष्पक्ष और पारदर्शी कार्यशैली के गोविंद नगर के जुझारू तेवरों वाले इंस्पेक्टर प्रशांत मिश्रा किसी भी पीड़ित के लिए तब तक जुटे रहते हैं। जब तक उसकी समस्या का संतोषजनक निस्तारण नहीं हो जाता।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!