अपराधियों पर बरकरार इंस्पेक्टर विक्रम का शिकंजा ,गोविंद नगर में जारी लगातार गश्त

सुनील बाजपेई
कानपुर। कानून और शांति व्यवस्था के पक्ष में अपराधियों के खिलाफ लगातार सक्रिय गोविंद नगर पुलिस लोगों में पूर्ण सुरक्षा की भावना पैदा करने में कसर नहीं रख रही है। वह इसके लिए प्रतिदिन लगातार गहन गश्त के दौरान लोगों के हाल-चाल लेने और उनकी समस्याएं पूछ कर निस्तारण करने से भी नहीं चूक रही। साथ ही वह अपराधियों का पीछा भी लगातार कर रही है। इसी के चलते सघन गश्त के साथ ही संदिग्धों पर पैनी नजर रखते हुए उनकी तलाशी भी ली जा रही है। इसीलिए गोविंद नगर पुलिस थाना क्षेत्र की लगभग हर गली में घूमती रहती है।

साथ ही यह भी अवगत कराते चलें कि आज कल गोविंद नगर पुलिस की कमान अपराधियों के खिलाफ प्रभावी कार्रवाई और पीड़ितों की तत्काल सहायता के लिए भी चर्चित लोकहित में अपनी करनी और कथनी में कोई भी अंतर नहीं रखने वाले उन कठोर परिश्रमी जुझारू इंस्पेक्टर विक्रम सिंह के हाथ में है, जिनकी कर्तव्य के प्रति प्रगाढ़ निष्ठा पीड़ितों की हर संभव सहायता के साथ ही अपनी नौकरी के अब तक के जुझारू कार्यकाल में अनेक शातिरों सबक सिखाने में भी सफल हो चुकी है।
विभागीय सूत्रों की नजर में गोविंद नगर के तेजतर्रार, व्यवहार कुशल और बचन के पक्के इंस्पेक्टर विक्रम सिंह का प्रगाढ़ सेवा भी ऐसा सराहनीय हैं कि उनके पास आने वाला कोई भी फरियादी कभी निराश होकर नहीं लौटता। पीड़ितों की तत्काल सहायता और अपराधियों के खिलाफ प्रभावी कार्यवाही के लिए भी चर्चित निष्पक्ष और पारदर्शी कार्यशैली के गोविंद नगर के जुझारू तेवरों वाले इंस्पेक्टर विक्रम सिंह किसी भी पीड़ित के लिए तब तक जुटे रहते हैं। जब तक उसकी समस्या का संतोषजनक निस्तारण नहीं हो जाता।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!